NDTV Khabar

तमिलनाडु कांग्रेस अध्यक्ष से CB-CID ने की पूछताछ, 19 साल की युवती के यौन उत्पीड़न का मामला

तमिलनाडु कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष मयूर जयकुमार गुरुवार को पोलाची यौन उत्पीड़न मामले की जांच कर रहे सीबीसीआईडी के समक्ष पेश हुए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तमिलनाडु कांग्रेस अध्यक्ष से CB-CID ने की पूछताछ, 19 साल की युवती के यौन उत्पीड़न का मामला

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

तमिलनाडु कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष मयूर जयकुमार गुरुवार को पोलाची यौन उत्पीड़न मामले की जांच कर रहे सीबीसीआईडी के समक्ष पेश हुए. उन्होंने सीबी-सीआईडी को दिये एक बयान में बताया कि उनका मुख्य आरोपी के साथ किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं है.इस मामले में गिरफ्तार चार आरोपियों में शामिल तिरूनावुकारासु ने दावा किया था कि वह 12 फरवरी को पोलाची में नहीं था. उसी दिन 19 वर्षीय एक युवती के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था और यहां कांग्रेस नेता ने यात्रा की थी.

सीबीसीआईडी ने जयकुमार को समन जारी किये थे जिसके बाद वह उसके समक्ष पेश हुए.जयकुमार ने यहां पत्रकारों को बताया कि उन्होंने सीबीसीआईडी को लिखित में एक बयान दिया और बताया कि उसका तिरूनावुकारासु के साथ कोई संबंध नहीं है.उन्होंने कहा कि उन्हें दो फरवरी को यह पद दिया गया था और तब से बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता, समर्थक, लोग और व्यवसायी उनसे मिलने आते थे. (इनपुट-भाषा) 

टिप्पणियां

वीडियो- यौन हिंसा की शिकार महिलाओं की गरिमा यात्रा 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement