दिल्ली के पॉश इलाके में बेखौफ बदमाश, महिला से छीनी सोने की चेन- घटना CCTV में रिकॉर्ड

कोरोना के कहर के बीच देश की राजधानी दिल्ली में बदमाश भी एक्टिव हैं. दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में से एक ग्रेटर कैलाश में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला से सोने की चेन छीन ली.

दिल्ली के पॉश इलाके में बेखौफ बदमाश, महिला से छीनी सोने की चेन- घटना CCTV में रिकॉर्ड

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने महिला से छीनी चैन.

नई दिल्ली:

कोरोना के कहर के बीच देश की राजधानी दिल्ली में बदमाश भी एक्टिव हैं. दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में से एक ग्रेटर कैलाश में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला से सोने की चेन छीन ली. पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दोपहर डेढ़ बजे के करीब 2 महिलाएं आपस मे बात करते हुए जा रही हैं, तभी सामने से 2 बाइक सवार हेलमेट पहनकर आते हैं. बाइक पर पीछे बैठा बदमाश महिला की चेन छीनने की कोशिश करता है, लेकिन वह विरोध करती है.


इसके बाद बदमाश बाइक से नीचे उतरता है, महिला के पास जाता है और फिर चेन छीनने की कोशिश करता है. इस दौरान महिला खुद को बचाती है. इसके बाद बदमाश महिला पर टूट पड़ता है और आखिरकार गले से चेन खींच लेता है. सड़क पर मौजूद तमाशबीन लोगों में से एक शख्स थोड़ी हिम्मत दिखाता है और बाइक पर भागते बदमाश को हेलमेट से मारता है, लेकिन बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो जाते हैं. 

मां ने संघर्ष कर नन्ही बेटी को किडनैपरों से बचाया, CCTV में कैद हुई घटना, देखें VIDEO

एक दिन पहले ही पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के शकरपुर इलाके में चार साल की बच्ची की सीसीटीवी कैमरे में कैद एक सनसनीखेज किडनैपिंग (Kidnapping) के मामले को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सुलझा लिया है. इस मामले में बच्ची के चाचा और उसके एक साथी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सीसीटीवी में दिख रहे दो किडनैपरों की तलाश जारी है. अपहरण की कोशिश की यह घटना 21 जुलाई को शाम करीब 4:00 बजे की है. 

ग्रेटर नोएडा में टैक्सी ड्राइवर सहित दो लोगों ने महिला से किया बलात्कार, आभूषण भी छीना

वारदात के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक काले रंग की पल्सर बाइक में सवार दो नकाबपोश और हेलमेट पहने दो लड़के एक घर के बाहर रुकते हैं. पीछे बैठा एक शख्स लाल रंग का बैग निकालकर उसको खोलता है, फिर घर का दरवाजा खटखटाकर पानी मांगता है. एक महिला पानी लेकर आती है. वह पानी बाहर खड़े शख्स की बोतल में डाल देती है. जैसे ही महिला अंदर जाती है, बाहर खड़े लड़के महिला की चार साल की बेटी को घर से खींच लेते हैं. बच्ची रोने लगती है और इसी बीच उसकी मां दिलेरी दिखाते हुए झपटकर अपनी बेटी को पकड़ लेती है. 

Newsbeep

VIDEO: सीसीटीवी में कैद हुई 4 साल की बच्ची की सनसनीखेज किडनैपिंग, 2 गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com