NDTV Khabar

गोवा के फैबइंडिया के चार कर्मियों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल, स्मृति ईरानी ने की थी शिकायत

गोवा पुलिस की अपराध शाखा ने साल 2015 में फैबइंडिया के कैंडोलिम स्थित एक स्टोर में ताकझांक मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की शिकायत पर स्टोर के चार कर्मचारियों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोवा के फैबइंडिया के चार कर्मियों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल, स्मृति ईरानी ने की थी शिकायत

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने की थी शिकायत..

पणजी:

गोवा पुलिस की अपराध शाखा ने साल 2015 में फैबइंडिया के कैंडोलिम स्थित एक स्टोर में ताकझांक मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की शिकायत पर स्टोर के चार कर्मचारियों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल कर दिया है. पिछले सप्ताह न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी, मापुसा की अदालत में परेश भगत, प्रशांत नाइक, करीम लखानी और राजू पयांचा के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया गया.

यह भी पढ़ें : कोल्हापुर के ‘फैबइंडिया’ स्टोर में भी बनाया जा रहा था महिला का वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

टिप्पणियां

VIDEO:फैबइंडिया मामला : कैमरे का एंगल बदला गया था?
अप्रैल 2015 में स्मृति ईरानी ने लगाया था आरोप
अप्रैल 2015 में तत्कालीन मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ने आरोप लगाया था कि उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में फैबइंडिया के स्टोर में ट्रायल रूम में तांकझांक के लिए छुपा हुआ कैमरा लगाया गया था. फैबइंडिया ने शुरुआत में अपने किसी स्टोर में हिडन कैमरा लगे होने की बात से इनकार किया था. पुलिस ने आरोपपत्र में कहा है कि ट्रायल रूम के बाहर दांयी ओर की दीवार पर सीसीटीवी कैमरा लगा था और एक फुट की ऊंचाई पर हवा के लिए बनाई गई जगह के रास्ते ट्रायल रूम की ओर केंद्रित था. गोवा के एक भाजपा विधायक की शिकायत के आधार पर गिरफ्तारियां हुई थीं. 


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement