चेन्नई में मिली पति-पत्नी व बेटे की लाश, शरीर पर गोलियों के निशान; गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक परिवार के तीन लोगों की लाश बुधवार शाम को मिली. मृतकों में एक बुजुर्ग दंपति भी शामिल है.

चेन्नई में मिली पति-पत्नी व बेटे की लाश, शरीर पर गोलियों के निशान; गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

चेन्नई में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चेन्नई:

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई (Chennai) में एक परिवार के तीन लोगों की लाश बुधवार शाम को मिली. उनके शरीर पर गोलियों के जख्म मिले हैं. मृतकों में एक बुजुर्ग दंपति भी शामिल है. यह घटना चेन्नई के सोकारपेट इलाके की है. पुलिस मामले में गुत्थी सुलझाने में लगी है. पुलिस को शक है कि परिवार के किसी करीबी ने उन्हें गोली मारी हो. मृतकों की पहचान दली चंद (74), उनकी पत्नी पत्नी पुष्पा बाई (70) और बेटे शीतल (42) के तौर पर हुई है. यह परिवार राजस्थान का रहने वाला था और राजस्थान से चेन्नई आया था.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस वारदात का खुलासा उस समय हुआ जब पड़ोस में रहने वाली दंपति की बेटी ने इस संबंध में सूचना दी. दरअसल, वह अपने पिता को फोन कर रही थी और उसके पति फोन नहीं उठा रहे थे, जिसके चलते वह माता-पिता के घर पहुंच गई. स्थानीय पुलिस ने बताया कि शुरुआती जानकारी के मुताबिक तीनों की गोली मारकर हत्या की गई है. 

ग्रेटर चेन्नई पुलिस आयुक्त महेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि तीन लोगों की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने वरिष्ठ सहकर्मियों के साथ मौका-ए-वारदात का मुआयना किया.  उन्होंने बताया कि श्वान दस्ते को भी बुलाया गया. इसके अलावा अंगुल निशान विशेषज्ञ (Finger Print Experts) भी मौके पर बुलाए गए. 

अग्रवाल ने कहा, "मामले की जांच के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं." उन्होंने कहा कि मृतकों के परिचितों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है. 

एलीफैन्ट पुलिस स्टेशन के एक पुलिसकर्मी ने एनडीटीवी को बताया कि मामले में ज्यादा जानकारी जुटाने के लिए जांचकर्ता सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं. 

(भाषा के इनपुट के साथ)

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com