NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ के कोरबा में आरोपियों ने प्रेमी के सामने लड़की का किया गैंगरेप, शख्स ने की कथित खुदकुशी

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में आदिवासी लड़की से सामूहिक बलात्कार के बाद प्रेमी ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ के कोरबा में आरोपियों ने प्रेमी के सामने लड़की का किया गैंगरेप, शख्स ने की कथित खुदकुशी

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में आदिवासी लड़की से सामूहिक बलात्कार के बाद प्रेमी ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र निवासी युवक सावन साय (21 वर्ष) का गांव के ही एक आदिवासी नाबालिक लड़की के साथ प्रेम संबंध था.

इस महीने की एक तारीख की शाम लड़की क्षेत्र के भेलवाटिकरा गांव में लगने वाले साप्ताहिक बाजार गई थी. शाम को बाजार से वापस लौटते समय उसकी मुलाकात प्रेमी सावन से हो गयी बाद में दोनों गांव के ही एक स्कूल भवन में चले गए. इस दौरान गांव के ही दो युवक ईश्वर दास (22 वर्ष) और खेम कंवर (21 वर्ष) भी वहां पहुंच गए. दोनों युवकों ने सावन और लड़की के साथ मारपीट की और लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

अधिकारियों ने बताया कि घटना के दूसरे दिन दोनों युवकों ईश्वर और खेम ने इस घटना की जानकारी गांव के अन्य युवकों को दे दी. इसके बाद सावन ने घर में फांसी लगा ली. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. 

टिप्पणियां
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में लड़की का बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करके पूछताछ की गई तब दोनों ने अपराध स्वीकार कर लिया. दोनों युवकों के खिलाफ समूहिक बलात्कार और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया गया है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement