NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ : बाजार में नकली नोट चलाने के लिए घूम रहे दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति मोटरसइकिल पर सवार होकर नकली नोट चलाने के लिए बाजार में घूम रहे हैं इसके बाद पुलिस को मौके पर भेजा गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ : बाजार में नकली नोट चलाने के लिए घूम रहे दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले की पुलिस ने दो लोगों को दो सौ रूपए के 190 नकली नोट रखने के आरोप में ​गिरफतार किया है. जशपुर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने शुक्रवार को बताया कि जिले की फरसाबहार थाने की पुलिस ने नकली नोट चलाने के लिए बाजार में घूम रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से दो सौ रूपए के 190 नकली नोट जब्त किए हैं. ठाकुर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति मोटरसइकिल पर सवार होकर नकली नोट चलाने के लिए बाजार में घूम रहे हैं इसके बाद पुलिस को मौके पर भेजा गया.

उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद पुलिस ग्राहक बनकर आरोपियों के करीब पहुंची और मौका देखकर दोनों को गिरफतार कर उनसे नकली नोट जब्त कर लिए गए.


यह भी पढ़ें : पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से जाली नोट की बड़ी खेप बरामद, सामने आईं चौंकाने वाली जानकारियां

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ओंकार यादव (29 वर्ष) सरगुजा जिले का तथा सुरेश श्रीवास (24 वर्ष) जशपुर जिले का निवासी है. ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह ओडिशा से नकली नोट लेकर आए थे तथा यहां चलाने की कोशिश कर रहे थे. आरोपियों ने बताया कि वह नकली नोट को आधी कीमत पर बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ़ रहे थे.

टिप्पणियां

VIDEO : नकली नोट छापने के मामले में हुई एक और गिरफ्तारी​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement