छत्तीसगढ़: पेड़ से लटकी मिली दो सगी बहनों की लाश, सुसाइट नोट में लिखा- मामा ने किया रेप

अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस को मामले की सूचना मिली तब गांव के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

छत्तीसगढ़: पेड़ से लटकी मिली दो सगी बहनों की लाश, सुसाइट नोट में लिखा- मामा ने किया रेप

सगी बहनों ने की आत्महत्या: एक रिश्तेदार पर दुष्कर्म का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • सगी बहनों ने की आत्महत्या
  • एक रिश्तेदार पर दुष्कर्म का आरोप
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
धमतरी(छत्तसीगढ़):

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सगी बहनों के फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या करने का एक मामला सामने आया है. उनके पास से बरामद सुसाइड नोट में एक युवती ने अपने मामा पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के डाही गांव में शुक्रवार देर रात सगी बहनों ने फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. 

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने युवतियों के दूर के रिश्ते में मामा लगने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि डाही गांव निवासी 21 और 23 वर्ष की दो सगी बहनें शुक्रवार रात करीब 7:30 बजे अचानक अपने घर से लापता हो गईं. जब देर तक वह नहीं लौटी तब परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की. बाद में दोनों का शव गांव से आधा किलोमीटर दूर तालाब के किनारे एक बबूल के पेड़ से लटका पाया गया. 

अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस को मामले की सूचना मिली तब गांव के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है. जिसमें एक मृतका ने अपने दूर के एक मामा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो: अपराधियों को पकड़ने के लिए चेहरा पहचानने की नई तकनीक



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com