NDTV Khabar

गुरुग्राम में नौकरी पर जा रहे साइकिल सवार पति-पत्‍नी को स्‍कूल बस ने कुचला, मौत

साइबर सिटी गुरुग्राम में गुरुवार सुबह एक स्कूल बस ने साइकिल सवार दंपत्ति को कुचल दिया, जिसमें पति पत्नी दोनों की मौत हो गई, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने स्कूल बस में जमकर तोड़फोड़ की और सड़क पर करीब आधे घंटे तक जाम लगा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम में नौकरी पर जा रहे साइकिल सवार पति-पत्‍नी को स्‍कूल बस ने कुचला, मौत

साइबर सिटी गुरुग्राम में गुरुवार सुबह एक स्कूल बस ने साइकिल सवार दंपत्ति को कुचल दिया

नई दिल्ली:

साइबर सिटी गुरुग्राम में गुरुवार सुबह एक स्कूल बस ने साइकिल सवार दंपत्ति को कुचल दिया, जिसमें पति पत्नी दोनों की मौत हो गई, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने स्कूल बस में जमकर तोड़फोड़ की और सड़क पर करीब आधे घंटे तक जाम लगा दिया. भारी पुलिस बल को मौके पर तैनात कर दिया गया है. 

यह घटना गुरुवर को सुबह करीब 7:00 बजे की है. जब करीब 45 साल के ग्यासुद्दीन अपनी पत्नी अंजू के साथ इस साइकिल पर अपनी नौकरी पर जा रहे थे तभी पीछे से आई इस काबिल स्कूल बस ने दोनों को रौंद दिया जिससे ग्यासुद्दीन की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि अंजू ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया. घटना गुरुग्राम के सेक्टर 44 इलाके में हुई हादसे के बाद स्कूल बस के ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए. 

टिप्पणियां

हादसे की जानकारी जैसे ही मृतकों के परिजनों को लगी तो सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. ड्राइवर और कंडक्टर के भागने की जानकारी लगते ही भीड़ बेकाबू हो गई और बस में पथराव कर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. जब लोगों का इतने सही दिल नहीं भरा तो गुस्साए लोग सड़क के बीचो-बीच इंसाफ की मांग को लेकर बैठ गए मरने वाले दोनों लोग पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे और एक निजी स्कूल में स्वीपर की नौकरी करते थे. दोनों सुबह अपनी जॉब पर जा रहे थे पुलिस ने शवों को और बस को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. 


पति पत्नी की हुई इस दर्दनाक मौत से आसपास के लोगों में उत्साह है लेकिन पुलिस ने लोगों के आक्रोश के बाद स्थिति को काबू में कर लिया है लेकिन सवाल घटना के बाद फिर वही उठता है कि आखिरकार गुरुग्राम में स्कूल बसों की रफ्तार पर लगाम कब लगेगी. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement