NDTV Khabar

दिल्ली: पुलिस और बदमाशों में हुई जबरदस्त मुठभेड़, एक को लगी गोली तो दूसरा पुलिस की पिस्टल ले भागा

दक्षिणी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में शुक्रवार देर रात बदमाशों के पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. जिसके बाद एक बदमाश को गोली लगी और उसका दूसरा साथ भी पकड़ा गया, जबकि तीसरा पुलिस की पिस्टल लेकर फरार होने में कामयाब हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: पुलिस और बदमाशों में हुई जबरदस्त मुठभेड़, एक को लगी गोली तो दूसरा पुलिस की पिस्टल ले भागा

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में शुक्रवार देर रात बदमाशों के पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. जिसके बाद एक बदमाश को गोली लगी और उसका दूसरा साथ भी पकड़ा गया, जबकि तीसरा पुलिस की पिस्टल लेकर फरार होने में कामयाब हो गया.  दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक डिफेंस कॉलोनी थाने के सामने एक पुलिस पिकेट लगी थी. सूचना मिली कि हरियाणा नम्बर की एक काली रंग की एक शेवरलेट कार में कुछ बदमाश हैं जो चिराग दिल्ली से मूलचंद की तरफ आ रही है. इन लोगों ने रास्ते में किसी पर पिस्टल भी तानी थी. पुलिस ने बैरिकेड लगाकर जब बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाश बैरिकेड पर कार चढ़ाकर भागने लगे. 

दिल्ली: सौतेली मां ने 1 लाख में किया 15 साल की बेटी का सौदा, जिस्मफरोशी के दलदल में फंसने से पहले लड़की ने यूं बचाई अपनी जान


जब पुलिस ने दूसरा बैरिकेड लगाया तो बदमाशों ने गोली चला दी और एक पुलिसकर्मी को टक्कर मारकर भागने लगे. इसके बाद पुलिसकर्मी एक राहगीर की गाड़ी में बैठकर बदमाशों का पीछा करने लगे. पुलिस ने कार के टायर में गोली मारने की कोशिश की. आखिरकार लोधी रोड इलाके में बदमाशों की कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया, लेकिन इसी बीच बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. 

अवैध संबंध के शक पर युवक ने पत्नी पर फेंका तेजाब, बेटी भी हुई घायल

टिप्पणियां

पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश को गोली लगी और उसका साथी पकड़ा गया. जबकि तीसरा बदमाश पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भाग गया. कार से 2 पिस्टल, कुछ कारतूस और मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश का नाम यामीन है. उसके गिरफ्तार साथी का नाम अनुज और जो पुलिस की पिस्टल लेकर भागा है उसका नाम मोहन है,उसकी तलाश जारी है.

Video: आरोपी ने बलि देने के लिए 7वीं मंजिल से बच्ची को फेंका 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement