NDTV Khabar

11वीं के छात्र ने पहले बीटेक की छात्रा पर चाकू से किया हमला फिर आठवीं मंजिल से कूदकर दी जान, पुलिस ने शुरू की जांच  

पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले में FIR दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से कई तरह के सैंपल लिए हैं. जिनकी जांच की जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
11वीं के छात्र ने पहले बीटेक की छात्रा पर चाकू से किया हमला फिर आठवीं मंजिल से कूदकर दी जान, पुलिस ने शुरू की जांच  

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे नोएडा से एक हैरान करने वाली घटना समाने आई है. यहां 11वीं के एक छात्र ने बीटेक की छात्रा को चाकू मारने के बाद खुद 8वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना सेक्टर 61 स्थित इंद्रप्रस्थ सोसायटी की है. दरअसल, छात्र ने पहले छात्रा पर चाकू से हमला किया. जिसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी. घटनास्थल पर पुलिस की मौजूदी को देखने के बाद आरोपी छात्र ने 8वीं मंजिल से छलांग लगा दी. जिसे फौरन पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले में FIR दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से कई तरह के सैंपल लिए हैं. जिनकी जांच की जा रही है.

उत्तर प्रदेश के बांदा में बीएड छात्र ने नौकरी न मिलने पर कथित तौर पर खुदकुशी की


पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि बीटेक की पढ़ाई करने वाली 21 वर्षीय छात्रा का परिवार सेक्टर 61 स्थित इंद्रप्रस्थ सोसायटी के आठवें फ्लोर पर रहता है. छात्रा के पिता भारत सरकार के एक सार्वजनिक उपक्रम में सीनियर अधिकारी हैं. पुलिस के अनुसार गुरुवार शाम छात्रा अपने फ्लैट में अकेली थी. इसी दौरान सोसायटी के दूसरे टॉवर में रहने वाला 15 वर्षीय किशोर जो 11वीं का छात्र था, छात्रा के फ्लैट में चाकू लेकर आता है. और दोनों के बीच किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद छात्र छात्रा पर चाकू से हमला कर देता है. इसके बाद छात्रा मदद के लिए जब शोर मचाती है तो आरोपी छात्र ने डरकर खुदको अपने को फ्लैट के अंदर ही बंद कर लिया था. 

टीचर ने 12वीं की परीक्षा में '99' की जगह दिए '0' नंबर, बोर्ड ने किया सस्पेंड

पुलिस अधिकारी सीओ 2 पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि अबतक घटना का कारण साफ नहीं हो सका है. छात्रा का अभी गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है. छात्रा के बयान के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि आखिर किन वजहों से आरोपी छात्र ने उसपर हमला किया.  हालांकि इन सब के बीच सर्विलांस के जरिए पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि क्या यह दोनों पहले से संपर्क में थे. पुलिस का मानना है कि दोनों के मोबाइल फोन व छात्रा के बयान से काफी कुछ स्थिति साफ होगी. सोसायटी में लगे कैमरों की फुटेज की भी पुलिस जांच कर रही है. 

VIDEO: छात्रा की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच.

टिप्पणियां


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... भारती सिंह ने इस शख्स से कहा 'I Love You' तो जवाब मिला- औकात देखकर बात किया कर...देखें Video

Advertisement