NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के मेरठ में नौवीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के मेरठ में नौवीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी

प्रतीकात्मक फोटो.

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में नौवीं क्लास की एक छात्रा से कथित रूप से गैंगरेप और तीन महीने तक उसका यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि बेगमपुल स्थित एक होटल में तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराकर परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवकों के खिलाफ पॉक्सो कानून, सामूहिक दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें : मेरठ : मां-बेटी का अपहरण कर मां के साथ चलती कार में कथित गैंगरेप 

थाना सिविल लाइन के निरीक्षक कमलेश शुक्ला ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की 15 वर्षीय किशोरी नौवीं की छात्रा है. मोहल्ले के ही एक बाइक मैकेनिक शुभम ने करीब तीन महीने पहले उसकी मां के ऊपर तेजाब छिड़कने की धमकी देकर उस पर बात करने का दबाव बनाया. इसके बाद बेगमपुल स्थित एक होटल में ले जाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो क्लिप बना ली.

टिप्पणियां
VIDEO : पहले गैंगरेप, फिर पंचायत में अस्मत का सौदा


उन्होंने बताया कि इसके बाद वह इस क्लिप और फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देकर लड़की को पुरानी मोहनपुरी निवासी आकाश और पल्लवपुरम निवासी मंयक उर्फ मन्नू के पास ले गया. यहां तीनों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद से तीनों आरोपी छात्रा का शोषण कर रहे थे. परेशान होकर छात्रा ने घर से निकलना भी बंद कर दिया. परिजनों द्वारा इसका कारण पूछने पर छात्रा ने सारा वाकया बता दिया. परिजनों ने बुधवार को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी. शुक्ला के अनुसार पीड़ित छात्रा के बयान दर्ज कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement