NDTV Khabar

दिल्ली में फिर दरिंदगी, सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की बच्ची से बलात्कार

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से दरिंदगी का चेहरा सामने आया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में फिर दरिंदगी, सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की बच्ची से बलात्कार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से दरिंदगी का चेहरा सामने आया है. दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में नाबालिग बच्ची से रेप की घटना हुई है. दरअसल, दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से बलात्कार किया गया है. आरोपी इलेक्ट्रेशिय ने स्कूल में लगे वाटर पंप के अंदर छात्रा से रेप किया. 

बताया जा रहा है कि उसी स्कूल का इलेक्ट्रिशियन छात्रा का मुंह दबाकर पम्प के पास ले गया और वहीं वारदात को अंजाम दिया. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. घटना गुरुवार की है. इतना ही नहीं, वाटर पंप भी एनडीएमसी का है. 

बताया जा रहा है कि इलेक्ट्रिशियन का पूरा नाम राम आसरे है. वह स्कूल के पास ही झुग्गी में रहता है. बच्ची की बड़ी बहन इसी स्कूल में छठी क्लास में पढ़ती है. बच्ची का परिवार फिल्मिस्तान में रहता है. वाटर पंप में जो लड़का काम करता है वह चाभी रखकर चला गया था. रामआसरे ने चाभी लेकर उसे खोला और वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने सभी कर्मचारियों को लाइन से खड़ा कराया जिसमें बच्ची ने आरोपी को पहचान लिया.

टिप्पणियां

दिल्ली में 8 साल की बच्ची से नाबालिग भाई ने किया कथित रेप


इससे पहले बीते महीने दिल्ली के आदर्श नगर में आठ साल की बच्ची के साथ रेप की बात सामने आई थी. उस मामले में आरोप था कि बच्ची के बड़ भाई ने ही उसके साथ रेप किया था. 
 
VIDEO: दिल्‍ली: 6 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाला गिरफ्तार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement