NDTV Khabar

नोए़डा में नाबालिग छात्रा से बलात्कार के बाद हत्या कर शव को फेंका

एक छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर एक युवक ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया तथा विरोध करने पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. शव को उसने जनपद हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र में फेंक दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोए़डा में नाबालिग छात्रा से बलात्कार के बाद हत्या कर शव को फेंका

छात्रा की हत्या कर उसका शव हापुड़ के जंगलों में फेंक दिया था (प्रतीकात्मक चित्र)

खास बातें

  1. आरोपी ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर अपने गांव ले गया
  2. गांव में आरोपी यशवीर ने छात्रा के साथ बलात्कार किया
  3. बलात्कार का विरोध करने पर उसने छात्रा की हत्या कर दी
नोएडा: एक छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर एक युवक ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया तथा विरोध करने पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. शव को उसने जनपद हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र में फेंक दिया था.

नोएडा पुलिस ने बताया कि सर्फाबाद गांव में रहने वाली 10वीं कक्षा की छात्रा की मां ने 24 जून को थाने में अज्ञात बदमाशों पर शक जाहिर करते हुए अपनी बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर जांच की तो पता चला कि यशवीर की छात्रा से कई बार बात हुई. हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर यशवीर ने बताया कि उसने दो मई को लड़की की हत्या कर शव को सिंभावली में फेंक दिया था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि अपने गांव में ले जाकर छात्रा के साथ बलात्कार किया. छात्रा के विरोध करने पर उसने उसी के दुपट्टे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी.

टिप्पणियां
नोएडा पुलिस ने सिंभावली पुलिस से बात की तो पता चला कि दो मई को उनके क्षेत्र में एक अज्ञात किशोरी का शव मिला था. छात्रा के परिजनों ने कपड़े व फोटो के आधार पर शव की शिनाख्त कर ली है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement