NDTV Khabar

ट्रौला से टक्कर के बाद पलटी एंबुलेंस, हादसे में तीन लोगों की मौत

जांच में पता चला है कि एंबुलेंस दिल्ली के अस्पताल में मरीज को छोड़कर वापस आ रही थी. वापस लौटते हुए ही एंबुलेंस के चालक ने पांच लोगों को सवारी के तौर पर एंबुलेंस में बिठाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रौला से टक्कर के बाद पलटी एंबुलेंस, हादसे में तीन लोगों की मौत

दुर्घटनाग्रस्त एंबुलेंस की फाइल फोटो

खास बातें

  1. दिल्ली से लौट रही थी एंबुलेंस
  2. पांच लोगों को सवारी के तौर पर बिठाया था चालक ने
  3. पुलिस कर रही है ट्रौली के चालक की तलाश
नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के अनुसार घटना देर रात दो बजे के आसपास की है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि हादसा एंबुलेंस और ट्रौली के बीच टक्कर की वजह से हुआ. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.पुलिस ट्रौला चालक की भी तलाश कर रही है जो घटना के बाद से ही फरार चल रहा है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: पुणे-बंगलोर राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 5 छात्रों की मौत

जांच में पता चला है कि एंबुलेंस दिल्ली के अस्पताल में मरीज को छोड़कर वापस आ रही थी. वापस लौटते हुए ही एंबुलेंस के चालक ने पांच लोगों को सवारी के तौर पर एंबुलेंस में बिठाया था. इस हादसे में इन्हीं में से तीन लोगों की मौत हुई है.  जानकारी के अनुसार घटना केआरबीएल मिल के पास हुई है . घटना से कुछ समय पहले मिल के पास एक ट्रौला यार्ड में जाने के लिए मुड़ रहा था, इसी दौरान एंबुलेंस ने उसे टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें:  दरभंगा डबल इंजीनियर्स मर्डर केस में 10 आरोपी दोषी करार, सबूत के अभाव में 4 बचे

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस का चालक उसपर नियंत्रण नहीं रख पाया और वह सड़क पर पलट गई. एंबुलेंस के पलटते ही उसके अंदर बैठे दो लोग सड़क पर गिर गए जबकि अन्य लोग अंदर ही फंसे रह गए. टक्कर इतनी तेज थी कि एंबुलेंस में कुछ देर के बाद आग लग गई और अंदर फंसे लोगों की झुलसने से मौत हो गई.

टिप्पणियां
VIDEO: लूटपाट का विरोध करने पर चाकू से गोदकर हत्या.


घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर गिरे घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी तक मृतक की पहचान नहीं की जा सकी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement