देशव्यापी लॉकडाउन के बीच मध्यप्रदेश में कांग्रेसी पार्षद की गोली मारकर हत्या

कर्फ्यू के दौरान हनुमानताल थाना अंतर्गत भानतलैया क्षेत्र में गुरुवार को दिन दहाड़े एक कांग्रेसी पार्षद की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच मध्यप्रदेश में कांग्रेसी पार्षद की गोली मारकर हत्या

कांग्रेस पार्टी से जुड़े पार्षद की गोली मारकर हत्या

भोपाल:

कर्फ्यू के दौरान हनुमानताल थाना अंतर्गत भानतलैया क्षेत्र में गुरुवार को दिन दहाड़े एक कांग्रेसी पार्षद की गोली मार कर हत्या कर दी गई.  सूत्रों के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते क्षेत्र के ही पं राधाकृष्ण मालवीय वार्ड के पार्षद धर्मेन्द्र सोनकर पर यह हमला किया गया. जिसके बाद उन्हें तत्काल उपचार के लिये सिटी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. लोगों ने बताया कि धर्मेन्द्र सोनकर पर यह हमला उस समय हुआ जब वह घर के बाहर स्थित मंदिर में बैठा हुआ था और लोगों से बातचीत में व्यस्त था तब ही पुरानी रंजिश के चलते क्षेत्र के ही बदमाश मोनू सोनकर ने उनपर गोली चला दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. 

मध्यप्रदेश के इंदौर में मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या के आरोपी को मौत की सजा

हमला करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया. पार्षद को सीने और पेट में गोली लगी थी. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा.घटना की सूचना मिलते ही परिजनों  ने तत्काल घायल धर्मेन्द्र को सिटी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनकी मौत हो गयी.  पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुलिस ने तात्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि करोना वायरस के चलते जबलपुर में कर्फ्यू लगा दिया गया है और इस कर्फ्यू के दौरान बड़ी मात्रा में पुलिस की गश्त और चेकिंग चल रही है इस कड़ी सुरक्षा के बीच एक पार्षद की हत्या हो जाना पुलिस व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रहा है. 

VIDEO:रवीश कुमार का प्राइम टाइम : खुले में शौच करने की वजह से दो बच्चों की पीटकर हत्या

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com