महिला ने वीडियो में ट्रैफिक पुलिस पर लगाया रेप-मारपीट का आरोप, ऐसे पकड़ा गया झूठ

इस महिला का झूठ ट्रैफिक पुलिसवालों के बॉडी केम के जरिये पकड़ में आ गया. ट्रैफिक पुलिसवालों के बॉडी केम में महिला एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करती हुई दिखाई दे रही और भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रही है.

महिला ने वीडियो में ट्रैफिक पुलिस पर लगाया रेप-मारपीट का आरोप, ऐसे पकड़ा गया झूठ

महिला ने ट्रैफिक पुलिसवालों पर लगाया आरोप..

नई दिल्ली:

रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो गया, जिसमें एक महिला ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिसवालों पर चालान के नाम पर रेप करने की धमकी और मारपीट करने का आरोप लगा रही है. यह वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो गया कि ट्रैफिक पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की तलवार लटक गई.

दिल्ली में 25 से ज्यादा कॉरिडोर बने 'नो टॉलरेंस जोन', गाड़ी खड़ी करने वालों की नहीं होगी खैर

इस महिला का झूठ ट्रैफिक पुलिसवालों के बॉडी केम के जरिये पकड़ में आ गया. ट्रैफिक पुलिसवालों के बॉडी केम में महिला एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करती हुई दिखाई दे रही और भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रही है. वीडियो में यह भी साफ हो गया की कोई भी पुलिसकर्मी महिला से बदसलूकी नहीं कर है. 

Video : कुत्ता सिखाता है लोगों को ट्रैफिक के नियम, हेलमेट न पहनने वालों पर लगता है भौंकने
डीसीपी पश्चिमी दिल्ली विजय सिंह के मुताबिक- रविवार को ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल विक्की अपने साथियों के साथ जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर में वाहनों की चेकिंग कर रहा था, तभी दोपहर करीब 12:30 बजे एक सामान से भरा ऑटो दिखाई दिया. विक्की ने ऑटो ड्राइवर को जांच के लिए रोका. ऑटो चला रहे बबलू ने पेपर दिखाने की बजाय फ़ोन करके अपनी पत्नी शबनम और कुछ दोस्तों को बुला लिया. उसके बाद शबनम ने पुलिसकर्मियों से बदसलूकी और मारपीट शुरू कर दी. ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने पीसीआर कॉल भी कर दी. इसके बाद भी महिला और उसका पति बबलू नहीं माना. मारपीट के बाद महिला और उसके पति ने अपने दोस्त लव कुमार से एक वीडियो भी बनवाया जिसमें वे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर ही बदसलूकी के आरोप लगा रही है, लेकिन ये इस बात से अंजान थे कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी उनकी सारी हरकतें अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं, जिसमें पूरी सच्चाई कैद हो गई. पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट करने के आरोप में महिला शबनम और उसके पति बबलू को गिरफ्तार कर लिया है और वीडियो में कैद सबूत अब कोर्ट में पेश करेगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com