NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, ये है वजह

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में मंगलवार को एक प्रेमी जोड़े ने कथित रूप से फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, ये है वजह

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में मंगलवार को एक प्रेमी जोड़े ने कथित रूप से फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधीक्षक राजीव राज ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि राजकुमार (21) और उसकी पड़ोस की 19 साल की युवती का शव बरामद किया गया है. दोनों ने कथित तौर पर फांसी के फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली. 

ग्रामीणों के अनुसार, दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे. लड़की के परिजन को जब इस प्रेम-प्रसंग की जानकारी मिली तो उन्होंने लड़के को बुलाकर बुरी तरह से पीटा. इसके बाद उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

नौवीं कक्षा के छात्र ने हॉस्टल में की खुदकुशी, पिता ने जताई साजिश की आशंका 

उन्होंने बताया कि जब लड़की को राजकुमार की आत्महत्या की सूचना मिली तो उसने भी अपने घर में फांसी लगा ली. पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया.


एसपी ने बताया कि मंगलवार रात थाने में युवक के पिता की तहरीर पर लड़की के पिता, दो भाई और दो चचेरे भाइयों के खिलाफ युवक की हत्या कर शव फांसी पर लटकाए जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

इधर लड़की के पिता ने भी युवक के परिजनों के खिलाफ बेटी की हत्या कर शव फांसी पर लटकाए जाने का आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है. 

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्‍ली: नाबालिग लड़की ने पुलिस स्‍टेशन में की खुदकुशी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement