NDTV Khabar

अलीगढ़ की शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी ने आत्महत्या की 

पुलिस उपाधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया कि अलीगढ़ के नगला लाला, कठेरा निवासी दिनेश (28) पुत्र रनवीर सिंह का पड़ोस की महिला गुंजन (26) पत्नी किशन राठौर से करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अलीगढ़ की शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी ने आत्महत्या की 

प्रतीकात्मक चित्र

अलीगढ़:

अलीगढ़ निवासी एक बच्चे की मां व उसके पड़ोसी युवक ने शुक्रवार को मथुरा के एक होटल में सल्फास की गोलियां खाकर जान दे दी. महिला के सात वर्षीय बेटे ने जब दोनों को तड़पते देखा तो शोर मचाया. दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन महिला की रास्ते में ही मृत्यु हो गई और युवक ने आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस उपाधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया कि अलीगढ़ के नगला लाला, कठेरा निवासी दिनेश (28) पुत्र रनवीर सिंह का पड़ोस की महिला गुंजन (26) पत्नी किशन राठौर से करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

टिप्पणियां

 


उन्होंने बताया कि 31 जनवरी को गुंजन अपने घर से सात साल के बेटे के साथ कोसीकलां में बहन के घर जाने की बात कहकर निकली थी. दिनेश भी मथुरा आ गया था. उस दिन शाम को वे दोनों करीब साढ़े छह बजे सौंख अड्डे पर होटल ब्रजधाम पहुंचे और वहां कमरा बुक कराकर ठहर गए. कोतवाली प्रभारी विकास तोमर ने बताया कि होटल वालों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक प्रेमी युगल में गुरुवार की रात झगड़ा हुआ था. कहा जा रहा है कि दोनों के परिवार वालों को पता चल गया था. हो सकता है कि इसके डर से भी दोनों ने जहर खा लिया. (इनपुट भाषा से) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement