NDTV Khabar

आपत्तिजनक स्थिति में मिले महिला-पुरुष तो पुलिसकर्मियों ने ही बना डाला VIDEO और फिर... 

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कथित वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें कुछ पुलिसकर्मी एक महिला और उसके रिश्तेदार पुरुष को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने के बाद कथित तौर पर उसका वीडियो बनाते दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आपत्तिजनक स्थिति में मिले महिला-पुरुष तो पुलिसकर्मियों ने ही बना डाला VIDEO और फिर... 

प्रतीकात्मक फोटो.

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कथित वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें कुछ पुलिसकर्मी एक महिला और उसके रिश्तेदार पुरुष को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने के बाद कथित तौर पर उसका वीडियो बनाते दिख रहे हैं. पुलिसकर्मी महिला की वीडियो न बनाने की गुहार को भी अनसुना करते दिख रहे हैं. सिपाही कथित रूप से ईगल-100 मोबाइल यूनिट के बताए जा रहे हैं.

टिप्पणियां

शनिवार को वायरल हुए इस वीडियो के बाद खलबली मच गई है. दो मिनट 14 सेकंड के इस वीडियो में पुलिसकर्मी 100 नंबर पर सूचना होने की बात भी कह रहे हैं. दोनों अपने आप को कोसीकलां का बता रहे हैं. उधर, एसएसपी शलभ माथुर का कहना है कि दो पुलिसकर्मियों द्वारा आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए महिला और पुरुष का जो वीडियो वायरल हुआ है वह फरवरी माह का है.


उन्होंने कहा कि आरोपी सिपाही कौन हैं, कहां का है और किस मंशा से वीडियो बनाकर वायरल किया गया, यह सब जांच का विषय है. उन्होंने कहा कि छाता सर्किल के प्रभारी उपाधीक्षक जगदीश कालीरमन को जांच सौंपी गई है. रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement