NDTV Khabar

गाजियाबाद रेप मामला: अपराध शाखा के अधिकारियों ने किया मदरसे का दौरा, कई सबूत कब्जे में लिए

दिल्ली पुलिस की एक टीम ने लड़की को 22 अप्रैल को मदरसे से बरामद किया था. जबकि 21 अप्रैल को लड़की के पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गाजियाबाद रेप मामला: अपराध शाखा के अधिकारियों ने किया मदरसे का दौरा, कई सबूत कब्जे में लिए

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

अपराध शाखा की टीम ने बुधवार को गाजियाबाद के उस मदरसे का दौरा किया जहां कुछ दिन पहले एक बच्ची के साथ एक नाबालिग लड़के ने रेप किया था. पुलिस ने बताया कि टीम ने मदरसे का दौरा किया और इस मामले के संबंध में वहां के निवासियों एवं आने जाने वालों से पूछताछ की. गौरतलब है कि इस मामले को लेकर गाजीपुर में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी. दिल्ली पुलिस की एक टीम ने लड़की को 22 अप्रैल को मदरसे से बरामद किया था. जबकि 21 अप्रैल को लड़की के पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद किशोर को पकड़ा गया था.

यह भी पढ़ें: शिमला रेप केस : लंबी तहकीकात के बाद डीएनए के जरिए आरोपी तक पहुंची सीबीआई

इस मामले को मंगलवार को ही अपराध शाका को दिया गया है. एक अधिकारी ने बताया कि लड़की के माता पिता का आरोप है कि मदरसा के धर्मगुरू को लड़की के बंदी बनाकर रखे जाने के बारे में पता था.  वे लोग उसकी गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं. वहीं एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उससे इस मामले में पूछताछ की जा रही है.


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: HC बार एसोसिएशन ने SC में कहा, पीड़िता के वकील पर नहीं किया हमला

इन सब के बीच दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और पूर्वी दिल्ली के सांसद महेश गिरि ने लड़की के परिजनों से मुलाकात की और हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया. गिरि ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को लिखे एक पत्र में मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement