NDTV Khabar

शादी में दूसरी महिला संग पति ने किया डांस, पत्नी से हुई बहस और फिर नशे में कर डाला दिल दहला देने वाला काम

राजस्थान के उदयपुर जिले के पनावरा थाना क्षेत्र में शादी समारोह में पति के अन्य महिला के साथ नृत्य करने को लेकर दंपति में विवाद हो गया जिसके बाद नशे में धुत पति ने पत्नी की हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी में दूसरी महिला संग पति ने किया डांस, पत्नी से हुई बहस और फिर नशे में कर डाला दिल दहला देने वाला काम

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

राजस्थान के उदयपुर जिले के पनावरा थाना क्षेत्र में शादी समारोह में पति के अन्य महिला के साथ नृत्य करने को लेकर दंपति में विवाद हो गया जिसके बाद नशे में धुत पति ने पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस उपनिरीक्षक सकाराम ने बताया कि टिंडोरी गांव निवासी काशूराम (60) अपनी पत्नी भीखली (50) के साथ 24 मई को एक शादी समारोह में गये थे, जहां काशूराम ने अन्य महिला के साथ नृत्य किया था.

चुनाव के बाद भी जारी है बंगाल में हिंसा, अब TMC कार्कर्ताओं को पीटकर पार्टी ऑफिस में की गई लूटपाट

शादी समारोह से वापस घर लौटने पर काशूराम और उसकी पत्नी भीखली में इसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके चलते काशूराम ने नशे की हालत में खाट के पाये और कुल्हाडी के हत्थे से पत्नी पर वार कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया.

सीनियर लगातार जाति को लेकर करते थे रैगिंग और टॉर्चर, तंग आकर डॉक्टर ने की सुसाइड


टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि आरोपी काशूराम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी काशूराम को रविवार को डहिया गांव के पास गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर शव सौतले पुत्र कैलाश को सौंप दिया गया. मामले की जांच जारी है.

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement