NDTV Khabar

ठाणे में स्कूल के समीप 11 साल के छात्र की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

स्कूल के समीप निर्माणाधीन इमारत में आरोपी जयवंत भोईर ने धारदार हथियार से हमला करके जान ले ली

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ठाणे में स्कूल के समीप 11 साल के छात्र की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. ठाणे के मुरबाड इलाके में हुई वारदात
  2. हत्या का कारण अज्ञात, पुलिस कर रही जांच
  3. एक अन्य छात्र के सामने की गई हत्या
मुंबई: मुंबई से सटे ठाणे के मुरबाड इलाके में बुधवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक 11 वर्षीय छात्र का शव उसके स्कूल के बाहर बरामद किया गया. छात्र का शव स्कूल से सटी एक इमारत में मिला, जिसका निर्माण चल रहा था. गांव वालों के अनुसार छात्र उस इमारत में शौच करने जाते थे.

पुलिस ने जानकारी दी कि सुबह जब छात्र स्कूल से सटी इस इमारत में शौच करने गया तब उसी गांव के एक शख्स ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर उसका कत्ल कर दिया. इमारत के बाहर ही खड़े एक दूसरे छात्र ने जब यह देखा तो उसने शोर मचाना शुरू किया जिसके बाद आरोपी जयवंत भोईर मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें : स्केच के जरिए स्कूली छात्र के कातिल तक पहुंची दिल्ली पुलिस

मामले की जांच कर रही पुलिस ने जयवंत को तकरीबन चार घंटे में ढूंढ निकाला और अब पुलिस इस जांच में जुट गई है कि आखिर किन कारणों के वजह से जयवंत ने छात्र की हत्या कर दी.

टिप्पणियां
VIDEO : छात्र की हत्या का आरोपी दबंग नेता का करीबी

मामले के सामने आने के बाद से ही पूरे गांव में तनाव का माहौल है.गांव वालों ने बताया कि मृत छात्र बहुत होनहार था और उसे तबला बजाना बहुत पसंद था. वह अपने माता-पिता का इकलौता लड़का था. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. अब पुलिस हत्या की वजह के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement