NDTV Khabar

नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश ढेर, दारोगा गंभीर रूप से जख्मी

नोएडा में थाना कासना क्षेत्र के चाई 4 सेक्टर के पास मंगलवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश मारा गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश ढेर, दारोगा गंभीर रूप से जख्मी

प्रतीकात्मक चित्र

नोएडा:

नोएडा में थाना कासना क्षेत्र के चाई 4 सेक्टर के पास मंगलवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश मारा गया. इसके तीन साथी मौके से फरार हो गए. उनकी गिरफ्तारी पर भी 50-50 रुपये हजार का इनाम घोषित है. मुठभेड़ में दारोगा सतीश घायल हो गए. उनकी हालत गंभीर बताई जाती है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि रात 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट करने के इरादे से एटीएस गोल चक्कर के पास एक स्विफ्ट कार में बैठे हैं. पुलिस ने सूचना के आधार पर बदमाशों की घेराबंदी की. पुलिस को देख बदमाश गोली चलाते हुए वहां से भाग निकले.

यह भी पढ़ें : ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर, 2 बदमाशों और एक पुलिसकर्मी को लगी गोली


एसएसपी ने बताया कि चाई 4 सेक्टर के पास बदमाशों की गाड़ी गेट से टकरा गई. बदमाश कार से उतरकर पुलिस पर फायर करने लगे. दोनों तरफ से करीब 30 राउंड गोलियां चलीं. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सुमित गुर्जर नामक बदमाश को लगी. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसएसपी ने बताया कि उसके तीन साथी विकास, मोनू पंडित, अंकित मौके से भाग गए.

टिप्पणियां

VIDEO : एनकाउंटर के बाद ईनामी शूटर गिरफ्तार
उन्होंने बताया कि मारे गए बदमाश के ऊपर आईजी, जोन मेरठ की तरफ से 50,000 रुपये का इनाम घोषित था. वहीं फरार तीनों बदमाशों पर भी 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement