NDTV Khabar

दिल्ली में दिनदहाड़े व्यस्त सड़क पर बदमाशों ने 18 लाख रुपये लूटे

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई वारदात, बदमाशों की फायरिंग से कंपनी का कर्मचारी बाल बाल बचा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में दिनदहाड़े व्यस्त सड़क पर बदमाशों ने 18 लाख रुपये लूटे

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में लूट की वारदात के बाद जांच करते हुए पुलिस कर्मी.

खास बातें

  1. चार बाइकों पर आए थे छह बदमाश
  2. बदमाशों ने फायरिंग की और बैग छीन लिया
  3. दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुटी
नई दिल्ली:

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यस्त रोड पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. उत्तरी-पश्चिमी जिले के जहांगीरपुरी इलाके के 'सी' और 'के' ब्लॉक की मेन रोड पर कंपनी का पैसा लेकर जा रहे कर्मचारी पर बदमाशों ने फायरिंग की. कर्मचारी पर फायरिंग करते हुए बदमाशों ने करीब 18 लाख रुपये लूट लिए.

बदमाशों की फायरिंग से कर्मचारी बाल बाल बच गया.पैसा लूटने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. वारदात को अंजाम देने चार बाइकों से छह बदमाश आए थे. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

जहांगीरपुरी इलाके में बदमाश कितने दुस्साहसी होते जा रहे हैं इसकी बानगी सोमवार को दोपहर में देखने को मिली. यहां चार बाइकों पर आए छह बदमाशों ने 'मनी ट्रांसफर इन' कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी से व्यस्त सड़क पर पैसों से भरा बैग छीना और फिल्मी अंदाज में मौका-ए-वारदात से फरार हो गए. पीड़ित के मुताबिक लुटेरों ने 18 लाख रुपये लूट लिए.

VIDEO : महिला की चेन लूटने की कोशिश


टिप्पणियां

वारदात के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मौके पर इलाके के स्थानीय पार्षद भी पहुंचे. उनका कहना है कि इलाके में बदमाशों को पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है. आचार संहिता लागू होने के बावजूद कानून व्यवस्था इस कदर चरमराई हुई है कि बदमाश दिनदहाड़े बेखौफ वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement