NDTV Khabar

दाती महाराज की मुश्किलें बढ़ीं, अब धमकी देने का मामला दर्ज

अपनी शिष्या से रेप के आरोपों में फंसे दाती महाराज की मुश्किलें और बढ़ गईं हैं. अब उनके एक पूर्व शिष्य और गुड़गांव के कारोबारी ने उनके खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दाती महाराज की मुश्किलें बढ़ीं, अब धमकी देने का मामला दर्ज

दाती महाराज. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अपनी शिष्या से रेप के आरोपों में फंसे दाती महाराज की मुश्किलें और बढ़ गईं हैं. अब उनके एक पूर्व शिष्य और गुड़गांव के कारोबारी ने उनके खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. कारोबारी सचिन के मुताबिक 23 जून की रात वह अपने ससुराल से घर जा रहे थे तभी रात करीब 11:30 बजे गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन के पास एक काले रंग की शीशे वाली स्कॉर्पियो कार ने उनकी कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया. कार के अंदर से 5-6 लोग उतरे और दाती महाराज के खिलाफ मीडिया में बयान और सबूत न देने की धमकी देने लगे.

यह भी पढ़ें : कोर्ट ने पूछा, दाती महाराज को छानबीन के दौरान फरार होने से रोकने के लिए पुलिस ने क्या इंतजाम किए?

सचिन के मुताबिक उन लोगों ने कहा कि दाती महाराज अंदर भी गए तब भी तेरे परिवार का नामो निशान मिटना तय है. तेरा सर्वनाश हो जाएगा. सचिन जैन के मुताबिक उस वक़्त कार में उनकी पत्नी भी बैठी थी. सचिन की शिकायत पर 26 जून को गुड़गांव के बादशाहपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. जल्द ही पुलिस दाती महाराज को पूछताछ के लिए बुला सकती है. 

टिप्पणियां
VIDEO : बलात्कार के मामले में दाती महाराज से फिर हुई पूछताछ


सचिन जैन वही कारोबारी हैं जिनपर दाती महाराज ने आरोप लगाया था कि रेप का केस दर्ज करवाने में सचिन जैन और नवीन गुप्ता का हाथ है, क्योंकि ये लोग मुझसे करोड़ों रुपये मांग रहे हैं. दरसअल दाती महाराज के आश्रम में अभिषेक अग्रवाल नाम का एक शख्स था. दाती महाराज का कहना है कि उसने मेरे नाम पर कई लोगों से करोड़ों का लेनदेन किया, जिनमें नवीन और सचिन भी शामिल हैं. ये दोनों भी दाती महाराज के आश्रम में रहे हैं. क्राइम ब्रांच इन सभी लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement