NDTV Khabar

नाबालिग दलित किशोरी का निर्वस्‍त्र शव गन्‍ने के खेत में मिला, दांत से काटे जाने के हैं निशान

उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक नाबालिग दलित किशोरी का शव निर्वस्‍त्र अवस्‍था में गन्ने के खेत में मिला है. शव पर दांत से काटे जाने के कई निशान हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाबालिग दलित किशोरी का निर्वस्‍त्र शव गन्‍ने के खेत में मिला, दांत से काटे जाने के हैं निशान

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  1. निर्ममता से गर्दन काटकर की गई है हत्‍या
  2. पुलिस ने जताई रेप किए जाने की आशंका
  3. खेल से धान की बालियां चुनने गई थी किशोरी
शाहजहांपुर : उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक नाबालिग दलित किशोरी का शव निर्वस्‍त्र अवस्‍था में गन्ने के खेत में मिला है. शव पर दांत से काटे जाने के कई निशान हैं, जिन्हें देखकर पुलिस आशंका जता रही है कि यह बलात्कार के बाद हत्या का मामला हो सकता है. पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि रोजा थाना क्षेत्र के अहमदनगर गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी मंगलवार दोपहर धान कटने के बाद खेत में टूटी पड़ी धान की बालियां चुनने गई थी.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप के बाद लड़की के पिता ने किया बेटी का अंतिम संस्कार

जब शाम तक वह घर नहीं लौटी तो घरवालों ने तलाश शुरू की. इसी दौरान रात में गन्ने के खेत में उसका शव निर्वस्‍त्र अवस्‍था में पड़ा मिला. उसकी बड़ी निर्ममता से गर्दन काट कर हत्या दी गयी है. शरीर पर दांतों से काटने के कई निशान हैं. थाना प्रभारी इस्तखार अहमद ने बताया कि किशोरी के शव के पास शराब के पांच खाली पाउच भी मिले हैं. किशोरी के गुप्तांगों पर दांतो से काटने के निशान हैं, चाकुओं से गोद डाले हैं. मृतक किशोरी कक्षा आठ की छात्रा थी.

टिप्पणियां
वीडियो: गुरुग्राम के रयान मर्डर केस में जांच का बढ़ता दायरा
पुलिस को आशंका है कि किशोरी की बलात्कार करने के बाद हत्या की गई है. पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement