NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: दलित नाबालिग की सामुहिक दुष्कर्म के बाद गला रेत कर हत्या

अहमदनगर गांव की एक 14 साल की दलित किशोरी मंगलवार की दोपहर बाद धान के खेत में बालिया बीनने गई थी, लेकिन देर शाम तक घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: दलित नाबालिग की सामुहिक दुष्कर्म के बाद गला रेत कर हत्या

किशोरी खेत पर धान की बालिया चुनने के लिए गई थी, लेकिन फिर वापस नहीं आई

शाहजहांपुर: एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में ऐतिहासिक दीपावली का आयोजन कर सूबे में जल्द ही राम राज्य लाने का दावा कर रहे हैं, वहीं उन्हीं के लड़कियों के साथ हैवानियत के समाचार राम राज की जगह राक्षस राज होने की दुहाई दे रही हैं. शाहजहांपुर के एक गांव से एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना में दलित किशोरी के साथ सामुहिक दुष्कर्म की ख़बर है.

जिले में रोजा थाने के अहमदनगर गांव में पुलिस ने एक दलित किशोरी का नग्नावस्था में गला रेता शव बरामद किया है. किशोरी के अंगों को दांत से काटे जाने के निशान पाए जाने पर पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है. 

पढ़ें: शादी का झांसा देकर दरभंगा लाई गई नाबालिग लड़की से यार्ड में खड़ी ट्रेन में गैंगरेप

पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि रोजा थाना क्षेत्र के अहमदनगर गांव की एक 14 साल की दलित किशोरी मंगलवार की दोपहर बाद धान के खेत में बालिया बीनने गई थी, लेकिन देर शाम तक घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. देर रात उसका शव गन्ने के खेत से गला रेता नग्नावस्था में पाए जाने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

VIDEO: गैंगरेप के बाद लड़की को मारी गोली, फिर कुएं में फेंका
पुलिस ने बताया कि किशोरी के गुप्तांग और शरीर के कई हिस्सों में दांत से काटे जाने के निशान हैं, जिससे लगता है कि आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या की होगी.

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि शव के पास से शराब के पांच खाली पाउच भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement