NDTV Khabar

गांधीनगर के पास दलित छात्र की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गांधीनगर के पास एक दलित छात्र की बुरी तरह से चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गांधीनगर के पास दलित छात्र की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. गांधीनगर में दलित छात्र की चाकू घोंपकर हत्या
  2. कथित तौर पर उच्च जाति के दो लड़कों से मारपीट का था मामला
  3. सूचना के बाद मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस
गांधीनगर:

गांधीनगर के पास एक दलित छात्र की बुरी तरह से चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. कथित तौर पर उच्च जाति के दो लड़कों द्वारा छात्र पर मारपीट के एक मामले में पुलिस शिकायत पर गवाह के रूप में हस्ताक्षर करने के लिए दबाव डाला गया. इनकार करने पर उस पर चाकू से वार किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कक्षा 11 के छात्र दिगंत महेरिया (17) को सोमवार को इलाज के लिए गांधीनगर सिविल अस्पताल ले जाया गया और उनकी पीठ में 15 टांके लगाए गए. पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह यादव लड़के से मिले और व्यक्तिगत रूप से लड़के से और उसके परिवार से घटना की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें: यूपी: पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश ढेर, दारोगा गंभीर रूप से जख्मी

टिप्पणियां

महेरिया के परिवार के अनुसार, वह गांधीनगर से 15 किलोमीटर दूर स्थित लिमबोदरा गांव के पीपीआर शाह उच्च विद्यालय से पांच बजे शम को लौट रहा था. जब मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने उसपर हमला किया. हमलावर अपने चेहरे को काले कपड़े से ढंके थे. पीड़ित के चाचा किरित महेरिया ने बताया, "वह स्कूल से मुश्किल से 200 मीटर दूर गया होगा, जह मोटरसाइकिल सवार दो हमलावर लड़कों द्वारा उसपर हमला किया गया. वहां से एक रास्ता हमारे घर की ओर आता है."


VIDEO: गरबा देखेने गए दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या
उन्होंने कहा, "उन्होंने उससे पूछा कि उसने पुलिस में मामला दर्ज किया था (अपने चचेरे भाई पीयूष कुमार (24) पर मूंछ रखने के लिए हमला करने के लिए) और जब उसने हां कहा, तब उन्होंने धक्का दिया और पूछा क्यों." दोनों ने फिर महेरिया पर हमला किया और मौके से फरार होने से पहले उस पर चाकू से हमला किया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement