शादी का झांसा देकर दरभंगा लाई गई नाबालिग लड़की से यार्ड में खड़ी ट्रेन में गैंगरेप

लड़की की होशियारी से गैंगरेप के पांचों आरोपी छपरा स्टेशन पर पकड़े गए, लड़की को गुजरात ले जा रहे थे

शादी का झांसा देकर दरभंगा लाई गई नाबालिग लड़की से यार्ड में खड़ी ट्रेन में गैंगरेप

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • आरोपी जयनगर स्टेशन से लेकर आए थे लड़की को
  • युवक खाना खिलाने के बहाने ले गए थे यार्ड में
  • नेपाल के धेनुषा जिले के वर्मा मांझी गांव के निवासी हैं आरोपी
पटना:

शादी का झांसा देकर एक युवक नाबालिग लड़की को जयनगर स्टेशन से दरभंगा लाया. उसके साथ चार अन्य साथी भी थे. पांचों ने  दरभंगा स्टेशन के यार्ड में खड़ी गाड़ी में रात में लड़की से दुष्कर्म किया. इस मामले में पांचों आरोपी छपरा स्टेशन पर पकड़े गए. वे लड़की को गुजरात ले जा रहे थे.

नाबालिग लड़की बिहार के सीतामढ़ी की रहने वाली है और उसका परिवार जयनगर में एक दुकान में मजदूरी करता है. इस गैंग रेप का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की चालाकी से पांचों युवकों को बिहार के छपरा स्टेशन पर रेल थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया. पीड़िता से पूछताछ के बाद जानकारी मिली कि एक युवक अपने चार साथियों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की को शादी के बहाने फुसलाकर जयनगर स्टेशन से गंगा सागर एक्सप्रेस ट्रेन से दरभंगा लाया. आरोपी लड़की को खाना खिलाने के बहाने स्टेशन के यार्ड में खड़ी गाड़ी में ले गए और बारी-बारी से रेप किया.

यह भी पढ़ें : बिहार : महायज्ञ दिखाने के बहाने प्रेमी ने प्रेमिका के साथ किया गैंग रेप

इसके बाद पांचों युवक शादी कराने का झांसा देकर पीड़िता को साबरमती एक्सप्रेस से गुजरात ले जा रहे थे. रास्ते में छपरा स्टेशन पर लड़की पानी पीने के बहाने उतरी और पुलिस को आपबीती सुनाई. इस पर छपरा रेल पुलिस की टीम ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार पांचों आरोपी उगेंद्र कुमार यादव,नागेंद्र कुमार यादव, श्याम सुंदर यादव, राम स्वार्थ यादव एवं श्याम कुमार नेपाल के धेनुषा जिले के वर्मा मांझी गांव के रहने वाले हैं.

VIDEO : निर्भया कांड में फांसी

पुलिस ने पीड़िता के परिवार वालों को भी सूचना दे दी है. छपरा रेल पुलिस ने जिले की महिला थाना से पुलिस कर्मी को बुलाकर पीड़िता की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराई. यह केस दरभंगा रेल पुलिस को दे दिया गया है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com