NDTV Khabar

दाऊद इब्राहिम का करीबी सहयोगी 20 साल पुराने हत्या के मामले में गिरफ्तार

ठाणे एईसी प्रमुख प्रदीप शर्मा ने बताया कि 51 वर्षीय परवीन को दक्षिणी मुंबई के क्रॉफोर्ड मार्केट के निकट स्थित एल टी रोड के अशोका शॉपिग सेंटर की एक दुकान से गिरफ्तार किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दाऊद इब्राहिम का करीबी सहयोगी 20 साल पुराने हत्या के मामले में गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

ठाणे: ठाणे पुलिस के उगाही विरोधी प्रकोष्ठ ने दाऊद इ्ब्राहिम के एक करीबी सहयोगी तारिक परवीन को साल 1998 के एक दोहरे हत्या मामले में गिरफ्तार किया है. ठाणे एईसी प्रमुख प्रदीप शर्मा ने बताया कि 51 वर्षीय परवीन को दक्षिणी मुंबई के क्रॉफोर्ड मार्केट के निकट स्थित एल टी रोड के अशोका शॉपिग सेंटर की एक दुकान से गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने बताया कि वह 38 वर्षीय केबल ऑपरेटर मोहम्मद इब्राहिम और उसके कारोबारी सहयोगी परवेज अंसारी (41) के हत्या मामले का आरोपी है. इन दोनों को मुंबई के किस्मत कालोनी में कथित तौर पर सात लोगों के एक गिरोह ने गोली मार दी थी.

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट से दाऊद इब्राहिम को बड़ा झटका, सरकार को संपत्ति जब्त करने की इजाजत दी

टिप्पणियां
शर्मा ने बताया कि यह हत्या केबल कारोबार को लेकर प्रतिद्वंद्विता की वजह से हुई थी. इस संबंध में मुंबरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया था. उन्होंने बताया, 'हमें एक गुप्त सूचना मिली थी कि परवीन अशोक शॉपिंग सेंटर की एक दुकान में छुपा है. इसलिए हमने दुकान पर छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया. शर्मा ने बताया कि परवीन को मुंबरा पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया गया.
 
VIDEO : मुंबई पुलिस के कुछ लोग दाऊद से मिले हैं : छोटा राजन का दावा

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement