डीडीए के डायरेक्टर समेत 3 अफसरों के खिलाफ महिला से रेप और अश्लील वीडियो बनाने का केस दर्ज

महिला ने कहा कि इन लोगों ने उसका एक अश्लील वीडियो भी बना लिया और ये कहकर धमकाते थे कि उसने कहीं इस बारे में मुंह खोला तो वीडियो सार्वजनिक कर दिया जाएगा.

डीडीए के डायरेक्टर समेत 3 अफसरों के खिलाफ महिला से रेप और अश्लील वीडियो बनाने का केस दर्ज

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली विकास प्राधिकरण यानी डीडीए के एक निदेशक समेत तीन अधिकारियों पर एक महिला ने रेप, अश्लील वीडियो बनाने और धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. आरोप लगाने वाली महिला डीडीए में ही माली का काम करती है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह पिछले कई सालों से डीडीए में बतौर माली के तौर पर काम कर रही है. 2015 से वह डीडीए के बसंत कुंज के एचआरडी सेंटर में काम कर रही है. महिला के मुताबिक डायरेक्टर ट्रेनिंग विविन आहूजा के अलावा डीडीए के 2 और अधिकारी डीबी रावल और एचएस रावत लंबे समय से उसका यौन शोषण करते आ रहे हैं. महिला ने कहा कि इन लोगों ने उसका एक अश्लील वीडियो भी बना लिया और ये कहकर धमकाते थे कि उसने कहीं इस बारे में मुंह खोला तो वीडियो सार्वजनिक कर दिया जाएगा. महिला के मुताबिक कई बार उसे ये लोग गुरुग्राम के एक फ्लैट में ले जाते थे.

यह भी पढ़ें : दिल्ली : लालच देकर 8 साल की बच्ची के साथ 87 साल के बुजुर्ग ने किया बलात्कार

Newsbeep

महिला का ये भी कहना है कि जब वो इन लोगों से अपनी सैलरी के बारे में पूछती थी तो जबाब मिलता था कि सैलरी बैंक खाते में आ जाएगी, लेकिन वो कभी नहीं आई. इस मामले में महिला ने 22 नवंबर को डीडीए चेयरमैन को शिकायत की और फिर डीडीए चेयरमैन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए ये शिकायत दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेज दी. पीड़ित महिला दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से भी मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO : दिल्ली में नॉर्थ-ईस्ट की युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार
मंगलवार को कोटला मुबारकपुर थाने में सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया.