ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कैब चालक का शव मिला

पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना जारचा पुलिस को सूचना मिली कि ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक अज्ञात व्यक्ति का लहू-लुहान शव पड़ा है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि मृतक का नाम अर्जुन है.

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कैब चालक का शव मिला

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • शनिवार की सुबह में एक ओला कैब चालक का शव पुलिस को मिला
  • थाना जारचा क्षेत्र के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर मिला शव
  • मृतक का नाम अर्जुन है. वह जनपद अमरोहा का मूल निवासी है
नोएडा:

जनपद की थाना जारचा क्षेत्र के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर शनिवार की सुबह में एक ओला कैब चालक का शव पुलिस को मिला है. पुलिस को आशंका है कि उसकी रंजिशन हत्या की गई है. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना जारचा पुलिस को सूचना मिली कि ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक अज्ञात व्यक्ति का लहू-लुहान शव पड़ा है. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि मृतक का नाम अर्जुन है. वह जनपद अमरोहा का मूल निवासी है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. डीसीपी ने बताया कि उक्त घटना में शामिल बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है. इससे पहले उत्तर प्रदेश के ही बलराम पुर जिले में एक व्यक्ति उधार पैसे नहीं चुकाने के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

उत्तर प्रदेश: उधार के पैसे मांगने पर गोली मारकर कर डाली हत्या

इस घटना को लेकर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया था कि नगर कोतवाली से सटे अलीजनपुरवा में बुधवार की देर रात उधार की रकम वापस मांगे जाने को लेकर कुछ लोगों ने मोटरसाइकिल मैकेनिक हारून (32) को पहले लाठी डंडों से पीटा फिर गोली मार कर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com