दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल का शव पेड़ से लटका मिला, मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी

मृतक प्रिंस सोलंकी दिल्ली पुलिस की सातवीं बटालियन में कॉन्स्टेबल था, दिल्ली के छावला इलाके में पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो बदमाश घायल

दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल का शव पेड़ से लटका मिला, मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली कैंट इलाके में आज पुलिस को पेड़ से एक शख्स का शव लटका मिला. यह शव प्रिंस सोलंकी नाम के व्यक्ति का है. पुलिस की जांच में पता चला है कि प्रिंस सोलंकी दिल्ली पुलिस की सातवीं बटालियन में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था. एक अन्य घटना में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई जिसमें दो बदमाश घायल हो गए. 

प्रिंस सोलंकी 28 जून से लापता था. प्रिंस सोलंकी के लापता होने की एफआईआर पालम पुलिस स्टेशन में दर्ज है.  पुलिस ने मृतक कांस्टेबल प्रिंस सोलंकी का शव को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल भेज दिया है. पुलिस अब जांच में जुटी है कि मृतक कॉन्स्टेबल प्रिंस सोलंकी ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है.


उधर दिल्ली के छावला इलाके में पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए. ककरौला के पास बदमाशों के आने की सूचना द्वारका पुलिस को मिली. इसके बाद वहां पुलिस ने जाल बिछाया. पुलिस के मुताबिक करीब शाम 6.30 बजे एक कार सामने से आती हुआ नज़र आई. जैसे ही इन बदमाशों की कार को रुकने का इशारा किया तभी कार में सवार दो बदमाशों विकास और बृजेश ने पुलिस पर चार राउंड फायर किए. इसके बाद पुलिस ने भी बदमाशों पर चार राउंड गोली चलाई.  दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी. इस तरह कुल 8 राउंड फायरिंग हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गोली लगने के बाद घायल बदमाशों को पकड़ लिया गया. उनके पास से पिस्टल बरामद हुई है. दोनों अपराधियों पर 7 केस दर्ज हैं.  इनमें हरियाणा में 4 केस लूट और हत्या के हैं. द्वारका इलाके में 3 केस फिरौती के दर्ज हैं. कुछ दिनों पहले ही नजफगढ़ में एक ज्वेलर्स पर इन लोगों ने फायरिंग की थी.