लापता नौ साल की मासूम का शव सेप्टिक टैंक में बरामद, हत्या की आशंका

परिवार वाले बच्ची की हत्या की आशंका जता रहे, खेलते-खेलते अचानक गायब हो गई थी, पुलिस कर रही जांच

लापता नौ साल की मासूम का शव सेप्टिक टैंक में बरामद, हत्या की आशंका

ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में मृत बच्ची के परिजन.

खास बातें

  • ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में हुई घटना
  • निर्माणाधीन मकान के टैंक में मिला शव
  • पहले टैंक में कुछ नहीं था, बाद में शव मिला
नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में नौ साल की मासूम बच्ची की गिरने से मौत हो गई. परिवार वालों  का कहना है कि बच्ची शुक्रवार को खेलते हुए गायब हो गई. परिजन बच्ची को खोजते रहे पर वह नहीं मिली. बाद में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में बच्ची का शव मिला. सूचना पर मौके पर पहुंची सूरजपुर थाने की पुलिस ने बच्ची को गटर के टैंक से निकाला. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्ची की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है.

ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में निर्माणाधीन भवन में बना सेप्टिक टैंक 9 वर्षीय मासूम रंजना के लिए मौत का कुंआ बन गया. परिजनों का कहना है कि सुबह 5 बजे के करीब रंजना घर के बाहर ही खेल रही थी. उसके बाद वह गायब हो गई. उसके परिवार वालों ने उसकी खूब तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली. परिवार वालों ने सेप्टिक टैंक में उसको तलाशा लेकिन  रंजाना नहीं मिली.  लेकिन जब दोबारा परिवार वाले बच्ची को तलाशते हुए सेप्टिक टैंक के पास पहुंचे, तो टैंक बंद था. उसको खोलने पर बच्ची का शव पानी में तैरता दिखाई दिया.  

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. परिवार वाले बच्ची की हत्या की आशंका जता रहे हैं. उनका कहना है कि यदि बच्ची खेलते हुए गटर में गिरती तो आवाज जरूर लगाती,  कुछ हलचल भी होती.  लेकिन जब पहले परिवार वाले देखने गए तब गटर में कुछ भी नहीं था दोबारा देखने पर बच्ची का शव मिला. बच्ची के शरीर पर कोई चोट के निशान भी नहीं हैं. यही कारण है कि परिवार वाले हत्या की आशंका जता रहे हैं.

t2474kv8

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने बच्ची का शव सेप्टिक टैंक से बरामद किया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शव के पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा की मृत्यु कैसे हुई है.  पुलिस उसके परिवार को आश्वासन दिया है कि सारे मामले में दोषियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com