NDTV Khabar

उत्तराखंड में नाबालिग लड़की का अपहरण कर आरोपियों ने गैंगरेप के बाद किया यह काम

यह घटना उस वक्त घटी जब वह अपने माता-पिता के साथ सो रही थी. उन्होंने कहा कि वे उसे घर से दूर ले गए और कथित तौर पर उससे बारी-बारी से बलात्कार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तराखंड में नाबालिग लड़की का अपहरण कर आरोपियों ने गैंगरेप के बाद किया यह काम

प्रतीकात्मक फोटो.

देहरादून: उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में 11 वर्षीय एक लड़की का उसके घर से अपहरण किए जाने के बाद कथित तौर पर गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. उत्तरकाशी के पुलिस अधीक्षक ददन पाल ने बताया कि आरोपी जिले के भाखड़ा गांव में बिजली का कनेक्शन काटने के बाद लड़की के घर में घुसे और उन्होंने उसका अपहरण कर लिया. यह घटना उस वक्त घटी जब वह अपने माता-पिता के साथ सो रही थी. उन्होंने कहा कि वे उसे घर से दूर ले गए और कथित तौर पर उससे बारी-बारी से बलात्कार किया.

यह भी पढ़ें : झारखंड : लड़की से रेप और उसकी जलाकर हत्या के मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराध करने के बाद आरोपियों ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को गांव के निकट एक पुल पर फेंक दिया. उन्होंने बताया कि चार संदिग्धों को घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है. ये इलाके में मजदूरी करते थे. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें :  उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता के पिता के शरीर पर 14 चोटें, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बेरहमी से पिटाई की बात साबित

इस घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है. नागरिकों को सुरक्षा प्रदान करने में प्रशासन की कथित विफलता के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों को शांत करने के लिए जिलाधिकारी आशीष चौहान और पुलिस अधीक्षक ददन पाल घटनास्थल पर पहुंचे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement