NDTV Khabar

दिल्ली : नरेला में 12 साल की लड़की को अगवा करके टेम्पो में गैंगरेप किया

पुलिस ने रात में एक बजकर 40 मिनट पर नरेला इलाके में टेम्पो को घेर लिया और लड़की को हैवानों के चंगुल से छुड़ाया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : नरेला में 12 साल की लड़की को अगवा करके टेम्पो में गैंगरेप किया

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली: दिल्ली के नरेला इलाके में मंगलवार को रात में एक 12 साल की बच्ची को एक सामान ढोने वाले टेम्पो में तीन लड़कों ने अगवा कर लिया और टेम्पो के अंदर ही उसके  साथ गैंगरेप किया. जानकारी मिलने पर पुलिस ने रात करीब एक बजकर 40 मिनट पर नरेला इलाके में टेम्पो को घेर लिया और लड़की को हैवानों के चंगुल से छुड़ा लिया.

टेम्पो में तीन लड़के थे जिसमें से एक लड़का मौके से भाग गया, जबकि दो वहीं पकड़ लिए गए. बाद में तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

टिप्पणियां
आरोपियों के नाम रवि, मोहित और विनोद हैं. पुलिस के मुताबिक लड़की नरेला की झुग्गियों में रहती है और आरोपी लड़की के पड़ोसी हैं. फिलहाल लड़की की हालत स्थिर और उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पीड़ित बवाना की जेजे कॉलोनी कॉलोनी की है और लड़के भी वहीं के हैं. मोहित का टेम्पो है जो बंद बॉडी का है. आरोपी बवाना से रात में लड़की का किडनैप करके टेम्पो में डालकर लेकर आए. जब नरेला इलाके में पहुंचे तो पीसीआर ने टेम्पो देखकर उसे रुकवाने की कोशिश की, लेकिन टेम्पो नहीं रुका तो उसका पीछा किया गया. टेम्पो के रुकने के बाद एक आरोपी कूदकर भाग गया और दो मौके से दबोच लिए गए. आरोपी मोहित टेम्पो चलाया करता है. रवि पल्लेदारी करता है और सड़कों पर फूलों की माला बेचता है. विनोद राजमिस्त्री का काम करता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement