दिल्ली : पकड़ा गया महिला पत्रकार पर जानलेवा हमले का आरोपी

दिल्ली : पकड़ा गया महिला पत्रकार पर जानलेवा हमले का आरोपी

पुलिस की गिरफ्त में महिला पत्रकार पर हमले का आरोपी.

नई दिल्ली:

फ्रीलांस पत्रकार अपर्णा कालरा पर हुए जानलेवा हमले को दिल्ली पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. इस मामले में पत्रकार से एकतरफा दोस्ती करने के चक्कर में आरोपी ने यह हमला किया था.

बुधवार को दिल्ली के पॉश इलाके अशोक विहार फेज 3 में एक पार्क में वॉक करते हुए एक फ्रीलांसर महिला पत्रकार पर जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने संजय नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. जांच में पता चला है कि संजय पास की ही झुग्गी में रहता है और एक फैक्ट्री में काम करता है. संजय पत्रकार अपर्णा से एकतरफा दोस्ती करना चाहता था. वारदात की शाम को वह शराब पीकर पार्क तब पंहुचा जब अपर्णा वॉक कर रही थीं. संजय ने अपर्णा से बात करने की कोशिश की, दोस्ती करने की कोशिश की और मना करने पर पास में पड़े एक पत्थर से अपर्णा के सिर पर प्रहार कर दिया. इसके बाद वह फरार हो गया.

अपर्णा अभी भी गंभीर हालत में अस्पताल में हैं. पुलिस के मुताबिक किसी तरह के सैक्सुअल असॉल्ट की बात सामने नहीं आई है. आरोपी स्कूल ड्रॉप आउट है और एकतरफा दोस्ती करने पर जब उसे कामयाबी नहीं मिली तो गुस्से में आकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल पत्थर भी बरामद कर लिया है. पुलिस को शुरू से शक था कि यह हमला लूटपाट के लिए नहीं हुआ है क्योंकि अपर्णा का कोई भी सामान गायब नहीं मिला था. पार्क में आने वाले काफी लोगों से पूछताछ के बाद संजय को गिरफ्तार किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com