दिल्ली के निहाल विहार में दो बच्चों और पत्नी की हथौड़े से नृशंस हत्या का आरोपी गिरफ्तार

आरोपी गगन कुमार साहू को शक था कि उसकी पत्नी के किसी और से अवैध संबंध हैं, पुलिस ने आरोपी को पश्चिम विहार से पकड़ा

दिल्ली के निहाल विहार में दो बच्चों और पत्नी की हथौड़े से नृशंस हत्या का आरोपी गिरफ्तार

पत्नी और दो बच्चों की हत्या का आरोपी गगन.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के निहाल विहार इलाके में 19 जुलाई को पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी पति गगन कुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के किसी और से अवैध संबंध हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी को पश्चिम विहार से पकड़ा गया. कड़ी पूछताछ में उसने इस तिहरे हत्याकांड की बात कबूली. 

आरोपी गगन कुमार साहू ने बताया कि 19 जुलाई की रात के वक्त उसका पत्नी से झगड़ा हो गया क्योंकि उसे शक था कि पत्नी का किसी और से मेलजोल है. इसी बात पर उसने पत्नी के चेहरे और सिर पर धारदार हथियार और हथौड़े से वार किए. जब उसके बच्चे जाग गए और वे चिल्लाने लगे तो उसने दोनों बच्चों की भी निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

Newsbeep

19 जुलाई को निहाल विहार इलाके के शिव पार्क में  29 साल की प्रीति उसके 9 साल के बेटे और 5 साल की बेटी की हथौड़े मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. बेटे के पैर और हाथ बंधे हुए मिले थे और प्रीति के पेट में चाकू से कई वार किए गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रीति के मां बाप भी पास ही रहते हैं उन्होंने आरोप लगाया था कि प्रीति का पति गगन अक्सर शराब पीकर प्रीति से झगड़ा करता था लेकिन झगड़ा इतना खौफनाक रूप ले लेगा उन्हें पता नहीं था. रविवार को सुबह 11 बजे प्रीति के पिता सुरेंदर गुप्ता ने प्रीति को फोन गया तो किसी ने फोन नहीं उठाया उसके बाद प्रीति के पिता बेटी के घर पहुंच गए. घर का दरवाजा खुला मिला. जैसे ही वे अंदर गए वहां का मंजर देखकर उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई. उनके मुताबिक प्रीति और दोनों बच्चों के शव बेड पर खून से लथपथ पड़े हुए थे. तीनों के सिर पर भारी चीज़ से कई वार किए गए थे. पुलिस को घर से एक हथौड़ा मिला था.