NDTV Khabar

दिल्ली : गर्लफ्रेंड की बेवफाई से नाराज बुजुर्ग बन गया एक खास मॉडल की कारों का चोर...

151 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : गर्लफ्रेंड की बेवफाई से नाराज बुजुर्ग बन गया एक खास मॉडल की कारों का चोर...

कार चोरी के आरोपी राज भाटिया ने अनेक वारदातों को अंजाम दिया.

खास बातें

  1. आरोपी राज भाटिया ने गर्लफ्रेंड का गुस्सा कारों पर निकाला
  2. गर्लफ्रेंड को पसंद थी क्रेटा, उसे खरीदकर दे नहीं सका राज
  3. दो साथियों के साथ मिलकर अनेक वरदातें कीं
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने राज भाटिया नाम के एक शख्स को कार चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है.  63 साल का राज भाटिया सिर्फ एक खास मॉडल की कार चुराता था और वह कार है हुंडई की क्रेटा. आखिरकार राज भाटिया सिर्फ क्रेटा कार ही क्यों चुराता था? इसके पीछे कारण बहुत दिलचस्प है. दरअसल क्रेटा कार इसकी गर्लफ्रेंड को बेहद पसंद थी. लेकिन राज उसके लिए यह कार नहीं खरीद पाया. नतीजा यह हुआ कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे छोड़कर चली गई. इस पर राज को गुस्सा आया और उसने क्रेटा कारें चुराना शुरू कर दिया. पुलिस के मुताबिक वह अब तक कितनी कारें चुरा चुका है यह उसे याद तक नहीं है.

पुलिस के मुताबिक राज भाटिया अपने दो साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. आरोपियों के पास गाड़ी खोलने के लिए एक खास चाबी होती थी. वे गाड़ियां चुराते थे और बाद में उन्हें सस्ते दामों पर बेच देते थे.

अब पुलिस इस आशिक कार चोर का रिकॉर्ड खंगाल रही है और पता लगा रही कि वह अब तक कार चोरी की कितनी वारदातों को अंजाम दे चुका है. कार चोरी की असंख्य वारदातों को अंजाम देने वाले राज भाटिया नाम के आशिक कार चोर को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इसके दो साथी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस का दावा है कि उन्हें भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement