बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश नाकाम, सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी पकड़ा गया

दिल्ली के करोलबाग इलाके के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़कर पैसे निकालने की सभी कोशिशों में असफल होने के बाद भाग गया था आरोपी

बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश नाकाम, सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी पकड़ा गया

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर ल‍िया है

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में बैंक के एटीएम (ATM) को तोड़ने की कोशिश करने वाला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और पकड़ा गया. एक शख्स ने दो सितंबर को दिल्ली के करोलबाग इलाके के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़कर पैसे निकालने की सभी कोशिशें कीं लेकिन सफल नहीं हो सका. जब उसे लगा कि पुलिस आ सकती है तो वह वहां से भाग गया. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Newsbeep

मध्य दिल्ली के डीसीपी संजय भाटिया के मुताबिक दो सितंबर की रात में करोलबाग इलाके में मास्क पहने एक शख्स पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में घुस गया और उसने औजारों से काफी देर तक एटीएम को तोड़ने और खोलने की कोशिश की. लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी जब वह पैसे चुराने में सफल नहीं हो सका तो वहां से भाग गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने केस दर्ज कर करीब 100 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की. इसके बाद आरोपी पकड़ा गया. आरोपी की पहचान 20 साल के कुणाल बिड़ला के रूप में हुई जो करोलबाग का ही रहने वाला है. पुलिस के मुताबिल कुणाल पर पहले के भी कई केस दर्ज हैं.