NDTV Khabar

दिल्ली: आरोपी बिल्डर को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, तो डर से उसने लगा दी 'मौत की छलांग'

पुलिस बिल्डर के घर छापेमारी और उसे गिरफ्तार करने गई थी, मगर बिल्डर घर की छत से कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: आरोपी बिल्डर को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, तो डर से उसने लगा दी 'मौत की छलांग'

दिल्ली पुलिस (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बिल्डर के घर पुलिस की छापेमारी.
  2. गिरफ्तारी के डर से बिल्डर ने लगाई छलांग.
  3. परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाया.
नई दिल्ली:

पुलिस से बचने की कोशिश ने एक शख्स की जान ले ली. साउथ दिल्ली के वसंत विहार में घर पर पुलिस टीम की छापेमारी और गिरफ्तारी के डर से बिल्डर ने घर की छत से छलांग लगाई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. दरअसल, पुलिस बिल्डर के घर छापेमारी और उसे गिरफ्तार करने गई थी, मगर बिल्डर घर की छत से कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

डीसीपी मिलिंद महादेव दम्बेरे ने कहा कि यह घटना 30 अप्रैल की रात की है. उन्होंने कहा कि वसंत विहार के वीरेंद्र ढिंग्रा के घर पर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम ने धाबा बोला, जिसके बाद गिरफ्तारी के डर की वजह से वह कथित रूप से तीन मंजिला इमारत से कूद गया.

फ्लैट खरीदने से पहले कर लें ये काम, नहीं आएगी दिक्कत

आगे उन्होंने कहा कि 69 वर्षीय वीरेंद्र ढिंग्रा सीआर पार्क पुलिस स्टेशन में दायर वित्तीय धोखाधड़ी के मामले में आरोपी था और उसके खिलाफ एक गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया था. संबंधित जिले की पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पर रेड मारा और बाद में वह छत से कूद गया.


उसके बाद ढिंग्रा को एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे कई चोटें आईं थी जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. हालांकि, ढिंग्रा के परिवार के सदस्यों का आरोप है कि यह एक मर्डर है, क्योंकि पुलिस ने उस पर इसके लिए दबाव बनाया. यही वजह है कि वह बिल्डिंग के सबसे टॉप फ्लोर पर चढ़ गया और फिर बिल्डिंग से छलांग लगा दी. 

बिटक्वाइन फिरौती मामला : गुजरात सीआईडी ने अमरेली के एसपी को गिरफ्तार किया

टिप्पणियां

हालांकि, पुलिस ने परिवार के इन आरोपों को खारिज कर दिया है और उसने जांच के आदेश दिये हैं. पुलिस ने कहा कि हमने इस मामले और सारे आरोपों  की जांच के लिए एक उच्च स्तरीय कमेटी गठित की है, जो सभी पहलुओं से इस मामले की तहकीकात करेगी. 

VIDEO: पुणे के बिल्डर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी चेतावनी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement