NDTV Khabar

दिल्ली : प्रेमी ने प्रेमिका और खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाई

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में शुक्रवार की सुबह हुई वारदात; युवती की मां और भाई भी झुलसा, तीनों का अस्पताल में इलाज जारी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : प्रेमी ने प्रेमिका और खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाई

दिल्ली के मालवीय नगर में युवक ने प्रेमिका पर और खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली (प्रतीकात्मक फोटो).

खास बातें

  1. आरोपी पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज, तलाश जारी
  2. पीड़ित युवती विवाहित है और उसके दो बच्चे हैं
  3. प्रेमी-प्रेमिका नवंबर में तीन दिन गायब रहे थे
नई दिल्ली:

दिल्ली के मालवीय नगर में एक शख्स ने एक युवती के घर जाकर उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और खुद को भी जलाने की कोशिश की. जब लड़की के भाई ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह भाग गया.

पुलिस के मुताबिक यह वारदात मालवीय नगर इलाके में शुक्रवार को सुबह करीब 7:30 बजे हुई. मालवीय नगर इलाके में ही रहने वाला चंकी नाम का युवक अचानक अपने हाथ में एक बोतल पेट्रोल लेकर एक युवती के घर आ धमका. उसने खुद पर पेट्रोल डाला और युवती के ऊपर भी पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

यह भी पढ़ें : भदोही में लिव-इन रिलेशन में रह रही प्रेमिका की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

युवती के भाई ने जब आरोपी युवक को पकड़ने की कोशिश की तो उसकी जलती हुई जैकेट ही हाथ में आई, आरोपी भाग गया. बीचबचाव में युवती का भाई और मां भी जल गईं. पुलिस ने आरोपी युवक चंकी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश जारी है. पीड़ित परिवार का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी चंकी युवती से प्यार करता है.


टिप्पणियां

VIDEO : प्रेमिका की हत्या कर दी

बताया जाता है कि आरोपी चंकी गुड़गांव में एक मॉल में काम करता है. परिवार के लोग चंकी और युवती के संबंधों के बारे में जानते थे. वे दोनों गत 17 नवंबर को गायब हो गए थे और 20 नवंबर को वापस घर आए थे. बताया जाता है कि पीड़ित युवती विवाहित है और उसके दो बच्चे हैं. उसके पति से अच्छे संबंध नहीं हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement