दिल्ली के तिमारपुर में दोस्तों ने ही कर दी जींस कारोबारी के बेटे की हत्या

दिल्ली के तिमारपुर में मंगलवार की रात जींस कारोबारी के 26 साल के बेटे पवन बाटला की चाकू से गोदकर और फिर गाड़ी से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई.

दिल्ली के तिमारपुर में दोस्तों ने ही कर दी जींस कारोबारी के बेटे की हत्या

26 साल के पवन बाटला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई.

नई दिल्ली:

दिल्ली के तिमारपुर में मंगलवार की रात जींस कारोबारी के 26 साल के बेटे पवन बाटला की चाकू से गोदकर और फिर गाड़ी से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में पवन बटला के दो दोस्तों नितिन चावला और मनु वाधवा को गिरफ्तार किया है. पवन बाटला मॉडल टाउन फेज टू इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था. मंगलवार की रात करीब 8:00 बजे वह कुछ दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटा.

मामूली बात को लेकर हुआ झगड़ा, आरोपी ने दोस्त की चाकू से गोदकर की हत्या

परिवार वालों को अस्पताल से सूचना मिली कि पवन का एक्सीडेंट हो गया है और जब वह अस्पताल पहुंचे तब उन्हें पवन का शव बरामद हुआ. पुलिस ने पवन की गाड़ी भी 7 किलोमीटर दूर जली हुई हालत में थाना मौर्या एंक्लेव इलाके से बरामद कर ली है. गाड़ी को पवन के दोस्तों ने ही जला दिया था.

VIDEO : चार दोस्तों ने रॉड से पीट-पीटकर की युवक की हत्या

पवन ने अपने दोस्तों से 2 लाख 35 हज़ार रुपये ब्याज पर लिए हुए थे, जिसका वह ब्याज भर रहा था. हालांकि पिछले कुछ महीनों से वह ब्याज नहीं भर रहा था, इसलिए पैसे के लेनदेन में मनमुटाव हो गया. दोस्तों से इसे बुलाया और फिर पवन की हत्या कर दी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com