NDTV Khabar

दिल्ली के तिमारपुर में दोस्तों ने ही कर दी जींस कारोबारी के बेटे की हत्या

दिल्ली के तिमारपुर में मंगलवार की रात जींस कारोबारी के 26 साल के बेटे पवन बाटला की चाकू से गोदकर और फिर गाड़ी से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के तिमारपुर में दोस्तों ने ही कर दी जींस कारोबारी के बेटे की हत्या

26 साल के पवन बाटला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई.

नई दिल्ली:

दिल्ली के तिमारपुर में मंगलवार की रात जींस कारोबारी के 26 साल के बेटे पवन बाटला की चाकू से गोदकर और फिर गाड़ी से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में पवन बटला के दो दोस्तों नितिन चावला और मनु वाधवा को गिरफ्तार किया है. पवन बाटला मॉडल टाउन फेज टू इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था. मंगलवार की रात करीब 8:00 बजे वह कुछ दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटा.

मामूली बात को लेकर हुआ झगड़ा, आरोपी ने दोस्त की चाकू से गोदकर की हत्या

परिवार वालों को अस्पताल से सूचना मिली कि पवन का एक्सीडेंट हो गया है और जब वह अस्पताल पहुंचे तब उन्हें पवन का शव बरामद हुआ. पुलिस ने पवन की गाड़ी भी 7 किलोमीटर दूर जली हुई हालत में थाना मौर्या एंक्लेव इलाके से बरामद कर ली है. गाड़ी को पवन के दोस्तों ने ही जला दिया था.


टिप्पणियां

VIDEO : चार दोस्तों ने रॉड से पीट-पीटकर की युवक की हत्या

पवन ने अपने दोस्तों से 2 लाख 35 हज़ार रुपये ब्याज पर लिए हुए थे, जिसका वह ब्याज भर रहा था. हालांकि पिछले कुछ महीनों से वह ब्याज नहीं भर रहा था, इसलिए पैसे के लेनदेन में मनमुटाव हो गया. दोस्तों से इसे बुलाया और फिर पवन की हत्या कर दी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement