महिला IAS अधिकारी को फंसाने के लिए कार में रखी चरस, दो गिरफ्तार

राजस्थान की महिला अधिकारी के खिलाफ साजिश रचने वाला सीआईएसएफ का अधिकारी और एक वकील गिरफ्तार

महिला IAS अधिकारी को फंसाने के लिए कार में रखी चरस, दो गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में सीआईएसएफ का सीनियर कमांडेंट रंजन और वकील नीरज.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक कार से चरस बरामद की है. यह कार राजस्थान की एक महिला आईएएसके पति की है. इस मामले में जांच-पड़ताल के बाद खुलासा हुआ कि यह आईएएस अधिकारी को फंसाने की साजिश थी. यह साजिश सीआईएसएफ के एक अधिकारी, एक वकील व एक अन्य व्यक्ति ने रची थी. दिल्ली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली पुलिस को बुधवार को शाम छह बजे एक काल मिली थी कि एक गाड़ी में ड्रग्स रखी है. इसके बाद जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें अलग-अलग जगह करीब 550 ग्राम चरस छुपाकर रखी गई थी. इस पर पुलिस ने एक केस दर्ज कर जांच शुरू की. जांच में पता चला कि यह गाड़ी राजस्थान की एक महिला IAS के पति की थी. इसके बाद तफ्तीश में सामने आया कि IAS के पति को ड्र्ग्स के झूठे केस में फंसाने के लिए यह साजिश रची गई. इसमें CISF के एक सीनियर कमांडेंट, एक वकील और अन्य शख्स की मिलीभगत थी.

इसके बाद पुलिस ने सीनियर कमांडेंट रंजन और उसके वकील दोस्त नीरज को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक यह दोनों अलीगढ़ के पास से ड्रग्स (चरस) लेकर आए थे और जानबूझकर एक गाड़ी में रख दिया. पर्सनल कारणों के चलते इन्हें फंसाने की कोशिश की गई. फिलहाल पुलिस ने उन दोनों को एनडीपीएस के केस में गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ जारी है.

दिल्ली एयरपोर्ट पर 15 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ पांच अफगानी नागरिक गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : ड्रग तस्कर के घर छापा मारने पहुंचे पुलिस कर्मियों को पीटा