Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दिल्ली में लुटेरों की दीदादिलेरी : फ्लिपकार्ट के गोदाम में कर्मियों को बनाया बंधक, लूटे 37 लाख

बदमाशों ने विरोध करने पर सुरक्षा गार्ड के सिर पर पिस्तौल के बट से वार कर उसे घायल कर दिया, और वारदात के बाद गोदाम में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के डिजिटल वीडियो रिकार्डर भी निकालकर अपने साथ ले गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में लुटेरों की दीदादिलेरी : फ्लिपकार्ट के गोदाम में कर्मियों को बनाया बंधक, लूटे 37 लाख

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली में लुटेरों का हौसला इतना बढ़ गया है कि वे न सिर्फ लूटते हैं, शिकारों पर हमला भी करते हैं, और अपने खिलाफ सबूत बन सकने वाले कैमरों को भी बेकार कर जाते है... रविवार रात को ठीक ऐसा ही हुआ पूर्वी दिल्ली स्थित झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र, जहां फ्लिपकार्ट कंपनी के गोदाम में घुसकर लुटेरों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर सिर्फ 10 मिनट में 37 लाख रुपये लूट लिए.

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने कर्मचारियों को गोदाम में ही बंधक बना लिया था, और विरोध करने पर वहां मौजूद 30-वर्षीय सुरक्षा गार्ड नवीन कपूर के सिर पर पिस्तौल के कुंदे (बट) से वार कर उसे घायल कर दिया. बदमाश वारदात करने के बाद गोदाम में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकार्डर) भी निकालकर अपने साथ ले गए. जीटीबी एन्क्लेव पुलिस ने घायल गार्ड को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया है, और लूट का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है.

टिप्पणियां

झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र के बी ब्लॉक में फ्लिपकार्ट कंपनी की सहायक संस्था इंस्टाकार्ट सर्विसेज़ प्राइवेट लिमिटेड के लिए काम करने वाले रामू कुशवाहा ने जानकारी दी कि रविवार रात करीब 8:40 बजे गोदाम में नितिन, दिनकर, रामू कुशवाहा, नरेंद्र चौहान और विजय शर्मा सहित छह कर्मचारी मौजूद थे, और गेट पर सुरक्षा गार्ड नवीन की ड्यूटी थी.


तभी चार हथियारबंद बदमाश अंदर दाखिल हो गए, जिनमें से दो ने हेल्मेट पहने थे, और शेष दो ने कपड़े से मुंह ढका हुआ था. गार्ड नवीन ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके सिर पर पिस्टल की बट से हमला किया. अन्य कर्मचारियों को बदमाशों ने एक कोने में खड़ा कर दिया, और कोई भी हरकत करने पर गोली मार देने की धमकी दी. इसके बाद बदमाशों ने लॉकर खोलकर 37 लाख रुपये लूट लिए, और फिर गोदाम से बाहर निकलते वक्त वे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर साथ ले गए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Coronavirus: लॉकडाउन करने से पहले की तैयारी को लेकर हो रही आलोचना पर सरकार की तरफ से आया यह बयान

Advertisement