दिल्ली के अलीपुर इलाके में मिले दो सगी बहनों के शव, हत्या का शक

दोनों लड़कियां दिल्ली के सीलमपुर इलाके की रहने वालीं सगी बहनें थीं, टैटू के जरिए दोनों लड़कियों की पहचान हो सकी

दिल्ली के अलीपुर इलाके में मिले दो सगी बहनों के शव, हत्या का शक

दिल्ली के अलीपुर इलाके में दो बहनों रुकसाना और नबीला के शव एक नाले में क्षत-विक्षत हालत में मिले हैं (फाइल फोटो).

खास बातें

  • घर से 19 सितंबर को नौकरी की तलाश में निकली थीं
  • 23 सितम्बर को दोनों के शव क्षत विक्षत हालात में बरामद हुए
  • लड़कियों की मां को बड़ी बेटी रुकसाना के पति पर हत्या का शक
नई दिल्ली:

बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक नाले से 23 सितम्बर की शाम दो लड़कियों के शव क्षत विक्षत हालात में बरामद हुए. पुलिस को एक लड़की के हाथ में एक टैटू दिखा जिसमें लकी लिखा हुआ था. उसी टैटू के जरिए दोनों लड़कियों की 24 सितम्बर को पहचान हो गई.

पता चला कि दोनों लड़कियां दिल्ली के सीलमपुर इलाके की रहने वाली थीं और दोनों सगी बहनें थीं. बड़ी बहन 21 साल की रुकसाना और छोटी 19 साल की नबीला थी. लड़कियों की मां शबनम के मुताबिक वह अपने पति और बच्चों के साथ सीलमपुर इलाके में रह रही है. उसके पति ई रिक्शा चलाते हैं.

शबनम का कहना है कि 19 सितम्बर को शाम को उनकी दोनों बेटियां घर से यह कहकर निकली थीं कि किसी ने उनको नौकरी देने के लिए आईएसबीटी बस अड्डे बुलाया है. इसके बाद शाम 5:40 बजे छोटी बेटी ने फोन पर बताया कि वे किसी कार में बैठ गई हैं और मॉडल टाउन जा रहीं है. लेकिन उसके बाद से ही उनका फोन बंद हो गया.

यह भी पढ़ें : दिल्ली : मंडोली जेल में बंद विचाराधीन कैदी की अस्पताल में रहस्यमय मौत

घर वालों ने बेटियों की गुमशुदगी की शिकायत सीलमपुर थाने में दी लेकिन 23 सितम्बर को उनके शव बरामद हुए.

शबनम के मुताबिक उनकी बड़ी बेटी रुकसाना ने दो साल पहले एक दूसरे समुदाय के लड़के लकी से प्रेम विवाह किया था. वह शादी के बाद से ही उसे तंग करने लगा. यहां तक कि रुकसाना की बेटी को बेचने की भी कोशिश कर रहा था. इसके बाद रुकसाना अपनी बेटी के साथ अपने मां-बाप के घर आ गई. वह दूसरी शादी की तैयारी कर रही थी, लेकिन लकी उसे परेशान करता रहा. लकी उससे कहता था कि तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : पुजारियों की हत्या के आरोपी मारे गए

शबनम का कहना है कि उसे पूरा शक है कि लकी ने ही उसकी हत्या की है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि शव इतने क्षत विक्षत हैं कि उनमें कोई बाहरी चोट दिखाई नहीं दे रही. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी.