दिल्ली के नरेला में डबल मर्डर के बाद आरोपी ने जहर खाकर जान दी

आरोपी ने पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली, आपसी झगड़े हैं वारदात का कारण

दिल्ली के नरेला में डबल मर्डर के बाद आरोपी ने जहर खाकर जान दी

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली के नरेला इलाके में एक शख्स ने अपने पड़ोसी पति-पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद खुद भी जहर खाकर जान दे दी. पुलिस के मुताबिक वारदात की वजह आपसी झगड़ा है. दोनों पड़ोसियों में छोटी-छोटी बातों को लेकर अक्सर झगड़े होते रहते थे. पुलिस ने तीनों मृतकों के शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिए हैं. मामले की जांच जारी है. 

बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी गौरव शर्मा के मुताबिक बीती रात 2:40 बजे जानकारी मिली कि नरेला के बांकेर गांव में एक शख्स खून से लथपथ है और एक महिला की हत्या कर दी गई है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक घर में एक महिला और उसके पति हाशिम का शव खून से लथपथ मिला. दोनों की चाकू से गोदकर हत्या की गई थी. इसके बाद उनके पड़ोसी मोहम्मद मुश्ताफ ने भी ज़हर खाकर आत्महत्या कर ली. 

पता चला कि मोहम्मद मुश्ताक ने ही हाशिम और उसकी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या की थी और उसके बाद खुद भी ज़हर खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक हाशिम और मोहम्मद मुश्ताक का छोटी-छोटी बातों को लेकर आपसी झगड़ा चल रहा था. इसी वजह से मोहम्मद मुश्ताक ने पहले हाशिम और उसकी पत्नी की हत्या की और फिर खुद भी ज़हर खाकर जान दे दी. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com