दिल्ली में किन्नरों के गुरु की हत्या, गोली मारकर बदमाश स्कूटी पर हुए फरार

दिल्ली में आपराधिक घटनाएं एक बार फिर से बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. दिल्ली के जीटीबी एनक्लेव इलाके में किन्नरों के गुरु की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

दिल्ली में किन्नरों के गुरु की हत्या, गोली मारकर बदमाश स्कूटी पर हुए फरार

किन्नरों के गुरु एकता जोशी की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली:

Crime in Delhi: दिल्ली में आपराधिक घटनाएं एक बार फिर से बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. दिल्ली के जीटीबी एनक्लेव इलाके में किन्नरों के गुरु की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस को शुरुआती जांच में आपसी रंजिश का शक लग रहा है. जानकारी के मुताबिक मृतक किन्नर एकता जोशी के बेटे ने बताया की वो शनिवार देर शाम साढ़े 8 बजे अपनी मां के साथ लक्ष्मी नगर से वापिस अपने घर अपने पहुंचा था. जैसे ही घर के बाहर कार से एकता जोशी उतरी तभी दो बदमाशों ने उस पर चार राउंड गोली चला दी.  गोली मारने के बाद बदमाश मौके से स्कूटी पर फरार हो गए. एकता जोशी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में कल से कर सकेंगे मेट्रो से सफर, पर इन 8 बातों का रखना होगा विशेष ख्याल

पुलिस को शुरुआती जांच में आपसी रंजिश लग रही है. वहीं पुलिस ने घर के बाहर लगे CCTV फुटेज की जांच भी की जा रही है और ये भी पता लगा रही है की कहीं पिछले दिनों में किसी से कोई झगड़ा हुआ हो या फिर किसी ने धमकी दी हो. 

Newsbeep

यह भी पढ़ें: '10 हफ्ते-10 बजे-10 मिनट' के साथ दिल्ली में एक बार फिर शुरू हुई डेंगू के खिलाफ जंग, देखें CM केजरीवाल का Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलत शक है कि कहीं इलाके को लेकर झगड़ा न हुआ हो,दिल्ली में किन्नरों के अलग अलग ग्रुप हैं,और अक्सर इलाके में काम करने को लेकर जैसे कोई ग्रुप किसी दूसरे इलाके में घुस आया तो उस इलाके में काम करने वाले किन्नर झगड़ा कर लेते हैं.