NDTV Khabar

बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने की पिता की हत्या, भाई की हालात गंभीर

दिल्ली के मोती नगर के बसई दारापुर इलाके में हुई वारदात, इस मामले में पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले चार लड़कों को पकड़ा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने की पिता की हत्या, भाई की हालात गंभीर

बदमाशों के हमले से राजू त्यागी की मौत हो गई और उनका बेटा अनमोल गंभीर घायल हो गया (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. छेड़छाड़ का विरोध किया तो लड़कों ने पत्थर और चाकुओं से हमला कर दिया
  2. बीचबचाव करने पहुंचे लड़की के भाई पर चाकू से हमला
  3. आरोपी मोहम्मद आलम, जहांगीर खान और दो नाबालिगों को पुलिस ने पकड़ा
नई दिल्ली:

दिल्ली के मोती नगर के बसई दारापुर इलाके में छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की के पिता पर बेरहमी से हमला किया गया जिससे उसकी मौत हो गई. लड़की के भाई पर भी जानलेवा हमला किया गया. भाई अब मौत से जूझ रहा है. यह वारदात शनिवार को देर रात में हुई. फिलहाल इस मामले में पड़ोस में रहने वाले चार लड़कों को पुलिस ने पकड़ा है, जिसमें से दो नाबालिग हैं.

मृतक का नाम राजू त्यागी और उनके घायल बेटे का नाम अनमोल है. पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात राजू त्यागी अपनी बेटी की तबियत खराब होने पर हॉस्पिटल से दिखाकर अपने घर के पास पहुंचे तो पड़ोस में रहने वाले कुछ लड़कों ने राजू त्यागी की बेटी से छेड़छाड़ की. वे घर आकर दुबारा उन लड़कों को समझने गए तो उन लड़कों ने पत्थर और चाकुओं से हमला कर दिया. अनमोल और उसकी बहन जब मौके पर गए और पिता को बचाने की कोशिश की तो अनमोल को भी चाकू मार दिया.

टिप्पणियां

इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पिता राजू त्यागी उर्फ ध्रुव त्यागी की सोमवार को अस्पताल में मौत हो गई. वारदात के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनको विश्वास ही नहीं हो रहा कि मामूली बात पर इतनी बड़ी वारदात हो जाएगी. घरवालों के मुताबिक वारदात के वक्त कई पड़ोसी थे लेकिन किसी ने बीच बचाव नहीं किया.


वारदात के बाद आसपास के लोगों में काफी गुस्सा है. पुलिस ने आईपीसी 302,506 और 509 के तहत केस दर्ज कर पड़ोसी 20 साल के मोहम्मद आलम और 45 साल के जहांगीर खान को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो नाबालिगों को भी पुलिस ने पकड़ा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement