दिल्ली : दुकान के सामने पेशाब करने को लेकर हुआ झगड़ा, एक शख्स की मौत, कई घायल

अमनदीप की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसके पीठ पर किसी धारदार चीज़ से हमला हुआ, जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर किराना शॉप के मालिक विनय और विमल को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली : दुकान के सामने पेशाब करने को लेकर हुआ झगड़ा, एक शख्स की मौत, कई घायल

पेशाब करने को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके में दुकान के सामने पेशाब (Urine) करने को लेकर 2 पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़ा इस हद तक बढ़ गया कि एक शख्स की हत्या कर दी गई. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक, शुक्रवार देर रात ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके के सी ब्लॉक मार्केट में झगड़े की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर पता चला कि 34 साल का जगजीत उर्फ विक्की एक किराना की दुकान के सामने पेशाब कर रहा था. ये दुकान विनय और विमल की है, जो दुकान बंद कर दुकान के पास ही बैठे थे. पेशाब करने को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ. 

अधिकारी ने बताया कि झगड़े के बाद जगजीत वहां से चला गया और फिर अपने दोस्तों अमनदीप, करण, अमित ,रमनदीप, गुरविंदर जसप्रीत और जगत सिंह को लेकर वापस आ गया. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जगजीत को विनय और विमल ने पकड़ लिया और इसी बीच मार्केट के कई और दुकानदार आ गए. इसके बाद जगजीत के बाकी दोस्त भाग गए. भागते वक्त अमनदीप इस्कॉन मंदिर के पास गिर गया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. 

Newsbeep

अमनदीप की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसके पीठ पर किसी धारदार चीज़ से हमला हुआ, जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर किराना शॉप के मालिक विनय और विमल को गिरफ्तार कर लिया है. इस झगड़े में कई और लोगों को चोटें आई हैं. गढ़ी गांव का रहने वाला मृतक अमनदीप पहले ट्रेवल एजेंसी चलाता था. जगजीत का टैक्सी का बिजनेस है. 

वीडियो: खुले में शौच मामले में खूनखराबा, लाठी से हमला कर बच्चे की हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com